देश/ विदेश

हथौड़े से किया शख्स ने अपने ही परिवार की हत्या, पत्नी सहित 2 बेटियों की हुई मौत..

हथौड़े से किया शख्स ने अपने ही परिवार की हत्या, पत्नी सहित 2 बेटियों की हुई मौत..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाला वारदात सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी समेत तीन बेटियों पर हथौड़े से जानलेवा हमला किया है. जिसमें उसकी पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है.

 

 

पत्नी और बेटियों पर हथौड़े से किया हमला..

बता दें कि बुलंदशहर में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने अपनी तीन बेटियों और पत्नी पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किए. जिसके बाद इलाके में हलचल मच गया. बेरहमी से किए गए इस हमले में आरोपी की पत्नी और उसकी दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरी बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

 

हत्या के पीछे हो सकती है ये वजह..

बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था. जिससे वह नाराज रहता था. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी और बेटियों पर जानलेवा हमला कर दिया.

 

खौफनाक वारदात पर पुलिस ने क्या कहा..

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात मानसिक रूप से बीमार 60 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला किया है. हमले में पत्नी और उसकी दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

 

 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आगे कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. मामले की जांचपड़ताल की जा रही है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top