देश/ विदेश

ट्रैफिक पुलिस ने कार रोकने की कोशिश की तो बोनट पर घसीटता ले गया शख्‍स..

राजधानी दिल्ली

ट्रैफिक पुलिस ने कार रोकने की कोशिश की तो बोनट पर घसीटता ले गया शख्‍स..

देश-विदेश : ऐसा लगता है जैसे देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में इन दिनों पुलिस ही सबसे ज्यादा असुरक्षित है. कभी कोई दिल्ली पुलिस के जवान पर कार चढ़ाने की कोशिश करता है तो कभी कोई उन पर हमला कर देता हैं। दिल्ली के कैंट क्षेत्र में सोमवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। तेज रफ्तार कार दिल्ली के ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लगभग आधा किलोमीटर की दूरी तक घसीटती रही।

ट्रैफिक नियमों के उल्‍लंघन पर पुलिसवाला कार रोकने की कोशिश कर रहा था, तभी कार चालक कांस्‍टेबल को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की है। आरोपी ड्राइवर को घटना के कुछ देर बाद गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली कैंट से गुजर रही एक कार के ड्राइवर को दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रुकने का इशारा किया।

 

 

ड्राइवर ने पुलिस को देखकर पहले कार की रफ्तार थोड़ी धीमी की और फिर रफ्तार बढ़ाकर मौके से भागने की कोशिश करने लगा। वहीं, कार को सामने देखकर वहां पर तैनात दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने उसके बोनट पर छलांग लगा दी। इसके बाद कांस्टेबल बोनट पर लटका रहा और रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। 500 मीटर तक कार चलाने के बाद चालक ने ब्रेक मारकर पुलिस कांस्टेबल को नीचे गिरा दिया।

आरोपी का नाम शुभम बताया जा रहा है. कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को जिस तरह से बीच सड़क पर पटका है, इससे वह किसी अन्‍य वाहन की चपेट में आ सकते थे. ऐसे में उसकी जान खतरे में पड़ गई थी। दिल्ली की सड़कों पर पुलिसवालों के साथ हो रही ऐसी घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम इंसान यहां कितना सुरक्षित महसूस करता होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top