देश/ विदेश

विश्वासपात्र नौकरानी ने आत्महत्या करने से पहले किया ऐसा गलत काम…

मार डालकर

विश्वासपात्र नौकरानी ने आत्महत्या करने से पहले किया ऐसा गलत काम…

देश-विदेश : पुलिस ने कहा है कि एक सीआरपीएफ कमांडेंट के घर पर कार्यरत एक नौकरानी ने आत्महत्या करने से पहले परिवार के तीन सदस्यों को स्टील की रॉड से पीटकर गंभीर रूप से घायल किया. पुलिस ने कहा है कि 45 वर्षीय सलोनी होरो ने गुरुवार शाम को CRPF कमांडेंट जगत आनंद सुरीन के सात वर्षीय बेटे प्रियांक, 78 वर्षीय मां आपीस सुरीन और 80 वर्षीय सास सुभानी होरो पर बरियातू पुलिस स्टेशन के तहत उनके घर पर स्टील की छड़ से पीटकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

 

 

परिवार के सदस्यों की चीखें सुनकर, साइट पर काम करने वाले मजदूरों ने नौकरानी को पकड़ लिया और उसे एक कमरे में बंद कर लिया. घायल व्यक्तियों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है. पुलिस ने कहा है कि जब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के अधिकारी गुरुवार की रात अस्पताल से घर लौटे तो, उन्होंने नौकरानी को छत के पंखे से लटकते हुए पाया.

 

 

अधिकारी ने मीडिया को बताया, कि ‘सलोनी पिछले 7 से 8 सालों से हमारे घर पर काम कर रही थी. चार दिन पहले, वह डिप्रेशन में चली गई . हम उसे इलाज के लिए केंद्रीय मनोचिकित्सा संस्थान ले गए, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे दवाइयां दीं और हमें उसे घर रखने की सलाह दे दी. पूरा अपराध घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें सलोनी उस अधिकारी की बेटी पर हमला करने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही है, जो भागने का प्रयास कर रही थी. बाद में, नौकरानी ने परिवार के अन्य सदस्यों पर हमला कर दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top