उत्तराखंड

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में आतंकी हमला 14 जवान घायल 2 जवान शहीद….

श्रीनगर में आतंकी हमला 14 जवान घायल 2 जवान शहीद....

ब्रेकिंग न्यूज़ श्रीनगर में आतंकी हमला 14 जवान घायल 2 जवान शहीद….

लश्‍कर से जुड़े संगठन का हाथ, PoK में रची गई साजिश…

अधिकारियों ने बताया कि हमले में 14 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिनमें से 2 जवान शहीद हो गए हैं..

देश- विदेश : जम्मू कश्मीर से एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया गया है. श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवान में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने की गोलीबारी जिसमें 14 जवान घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक हमले में घायल 2 जवान शहीद हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े संगठन कश्मीर टाइगर्स का हाथ बताया जा रहा है. साथ ही पाकिस्तानी आतंकी भी हमले में शामिल हो सकते हैं.

ISI का हाथ होने की आशंका…

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक 21 सितंबर को PoK के मुज्जफराबाद में ISI और आतंकी गुटों के बीच बैठक हुई थी. बैठक में आतंकी गुटों से कहा गया था कि नये नाम से गुट बनाकर कश्मीरी लोगों के साथ साथ जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना पर हमले किए जाएं. इस बैठक में लश्कर और जैश समेत 200 आतंकी हुए थे शामिल थे और ऐसे हमले को लेकर पहले ही खुफिया एजेंसियों की ओर से चेतावनी दी गई थी.

 

पुलिस की बस पर की फायरिंग….

कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया कि इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतंकियों ने जिस जगह वारदात को अंजाम दिया वहां हर तरफ कांच की टुकड़े बिखरे हुए क्योंकि फायरिंग में बस की शीशे टूट गए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस की बस मुख्यालय की ओर जा रही थी.

 

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी….

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार शाम को पंथा चौक इलाके के जेवान में हुई. अधिकारियों ने बताया कि हमले में कम से कम 14 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है. अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि घायल जवानों की इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. घटना के तुरंत बाद CRPF का दस्ता और जम्मू कश्मीर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घाटी में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के मामले लगातार बढ़ गए हैं और सेना से लेकर पुलिस के जवानों को निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले बीएसएफ के जवानों पर भी आतंकी हमला हुआ था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top