उत्तराखंड

आतंकी गुलदार बना गोली का निशाना,ग्रामीणों ने ली राहत कि सांस..

आतंकी गुलदार बना गोली का निशाना,ग्रामीणों ने ली राहत कि सांस..

उत्तराखंड: टिहरी की खासपट्टी छाम और दुरोगी गांव में बीते एक सप्ताह से आतंकी गुलदार आखिरकार गांव की हिम्मत और वन विभाग की चौकसी के चलते जंगलात विभाग की कारतूस से ढेर कर दिया गया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने कुछ राहत की सांस ली है। बहरहाल अभी गुलदार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि यह वही गुलदार है कि जिसने गांव के मवेशियों से लेकर इंसानों तक को निवाला बना दिया था,क्योंकि इस क्षेत्र के तलहटी में कई गुलदार होने की संभावनाएं हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार को भी गुलदार ने दुरोगी निवासी मदन लाल उर्फ मद्दा कोली की पत्नी गुन्द्री देवी (50) को मौत के घाट उतार दिया। जबकि इससे पूर्व वह छाम गांव के स्व. भगवान दास की पत्नी को आंगन से उठा ले गया था और उसका धड़ खेतो में छोड़ दिया था।गुलदार ने दो दिन पहले दुरोगी गांव की एक महिला जिसकी पांच महीने पहले ही शादी हुई थी पर उस वक्त हमला कर दिया जब महिला धान की रोपाई करने के बाद घर लौट रही थी।

 

शुक्र यहा रहा कि चीख पुकार सुनकर बाघ जंगल की ओर भाग गया और गंभीर महिला को रातों रात सीएचसी हिंडोला खाल पहुंचा दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से लोगों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश था । घटना के बाद से वन विभाग की टीम शिकारियों के साथ क्षेत्र में तैनात थी। आखिरकार मंगलवार को शाम करीब साढ़े चार बजे गुलदार गोली का शिकार हो गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top