उत्तराखंड

आईपीएल में एंकरिंग करेगी उत्तराखंड की ये बेटी…

आईपीएल में एंकरिंग करेगी उत्तराखंड की ये बेटी

आईपीएल में एंकरिंग करेगी उत्तराखंड की ये बेटी..

उत्तराखंड : आज शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल-2020 में उत्तराखंड के श्रीनगर की तान्या पुरोहित भी दिखेंगी। तान्या स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी पर आईपीएल क्रिकेट मैचों में एंकरिंग करती नजर आएंगी। इससे पहले वह सीपीएल ( कैरिबियन प्रीमियर लीग) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं। मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग के बाद खेल जगत में तान्या का नाम आने पर स्थानीय निवासी उत्साहित हैं।

स्टार स्पोर्ट्स ने उन्हें लंबी चयन प्रक्रिया के बाद फीमेल एंकरिंग टीम में शामिल किया है। हालांकि तान्या का चयन विगत फरवरी माह में हो गया था, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल टल गए। तान्या के पिता डीआर पुरोहित गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर में अंग्रेजी साहित्य के प्रोफेसर, विभागाध्यक्ष से सेवानिवृत्त होकर उच्च अध्ययन संस्थान शिमला में फेलोशिप में हैं।

मूल रूप से उत्तराखंड निवासी अभिनेत्री तान्या की पहली फिल्म एनएच-10 है। अभिनेत्री तान्या के पापा थिएटर करते हैं। तान्या पुरोहित पत्रकार दीपक डोभाल की पत्नी हैं।  वह जब तीसरी कक्षा में पढ़ रही थी तो पापा के साथ थिएटर जाना शुरू कर दिया था। फिर पापा को थिएटर करता देख उनकी भी इच्छा हुई। वह पिछले 15 वर्षों से लगातार थिएटर कर रही है। तान्या मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग कर चुकी हैं। अब खेल जगत में तान्या का नाम आने पर उत्तराखंड वासियों में ख़ुशी की लहर है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top