देश/ विदेश

तांत्रिक कर रहा था पत्नी से दुष्कर्मं करने की कोशिश, पति ने तलवार से हत्या..

तांत्रिक कर रहा था पत्नी से दुष्कर्मं करने की कोशिश, पति ने तलवार से हत्या..

देश-विदेश : गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में दिनदहाड़े हुई तांत्रिक आस मोहम्मद की हत्या के मामले का पुलि रविवार को खुलासा कर दिया है। हत्यारोपी ने पुलिस को बताया है कि आस मोहम्मद ने तंत्र विद्या के बहाने उसकी पत्नी से दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसका बदला लेने के लिए उसने नूरगंज चौराहे पर सरेआम तांत्रिक को काट डाला।

 

 

आरोपी का कहना है कि मृतक आस मोहम्मद तंत्र विद्या और संतान पैदा करने की दवा देने के बहाने महिलाओं से दुष्कर्म करता था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आलाकत्ल तलवार और बाइक बरामद कर दी है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा के मुताबिक, हत्या के आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का तांत्रिक आस मोहम्मद के पास आना-जाना लगा रहता था। तांत्रिक ने तंत्र क्रिया के दौरान उसकी पत्नी से दुष्कर्म का प्रयास किया। इसकी जानकारी पत्नी ने पति को दे दी थी।

 

 

 

पत्नी की बात सुनकर आरोपी घर में रखी तलवार निकाल कर आस मोहम्मद के घर पर पहुंच गया। वहां आस मोहम्मद के न मिलने पर वह चौराहे पर खड़े होकर उसका इंतजार करने लगा और जैसे ही आस मोहम्मद अपना ई-रिक्शा लेकर वहां से निकला तो आरोपी उसे बाल पकड़कर रिक्शे से बाहर खींच लिया। चौराहे पर तलवार से काटकर तांत्रिक की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से बाइक लेकर भाग गया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि गांव में रहने वाले आरोपी का घर बाहरी इलाके में है। बदमाशों और चोरों के डर व परिवार की सुरक्षा के लिए उसने तलवार बनवाकर घर में रखी हुई थी।

 

 

आरोपी पकड़ा गया स्केच की मदद से..

मुरादनगर एसएचओ अमित काकरान ने बताया कि तांत्रिक हत्याकांड में सर्विलांस से पुलिस को कोई खास मदद नहीं मिली है। हालांकि घटना के बाद भागते वक्त आरोपी की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई थी, लेकिन उसके भागने की दिशा नहीं मिल पा रही थी। दिशा जानने के लिए पुलिस ने 70 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली की।

 

 

फुटेज देखकर पुलिस ने आरोपी की बाइक की पहचान कर ली। साथ ही मृतक के बेटे की मदद से पुलिस ने आरोपी का स्केच बनवाया। बाइक की जानकारी और आरोपी का स्केच दिखाकर मुखबिरों से मदद ली गई थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई। एसएचओ ने बताया कि आरोपी मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता है। इस कारण ज्यादा दिक्कत आई है।

 

 

50 से अधिक महिलाओं के साथ कर रहा था तंत्र विद्या..

पुलिस को मृतक आस मोहम्मद के घर से एक डायरी मिली है, जिसमें उर्दू में तंत्र विद्या का जिक्र है और यूनानी व देशी दवाइयों के बारे में भी लिखा हुआ है। बताया गया है कि आस मोहम्मद महिलाओं का इलाज करने के बहाने उनके साथ दुराचार भी करता था। 50 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म किए जाने की बात भी पुलिस के सामने आ गया थी। जांच में पुलिस को पता चला है कि आस मोहम्मद की क्षेत्र के अन्य तांत्रिकों से कारोबारी रंजिश थी।

 

 

क्षेत्र के ही एक तांत्रिक मुस्तकीम ने आरोपी को बताया था कि आस मोहम्मद ने उसकी पत्नी पर घाल छोड़ रखी है, जिसके चलते वह कुछ दिनों में ही मर जाएगी। साथ ही उसने सलमान से कहा था कि तंत्र विद्या के कारण ही उसका और पत्नी का विवाद होता रहता था। एसपी ग्रामीण का कहना है कि आरोपी की पत्नी ऊपरी बीमारी का इलाज कराने के लिए पूर्व में मुस्तकीम के पास जाया करती थी, लेकिन बाद में उसने आस मोहम्मद के पास जाना शुरू कर दिया था। पुलिस घटना में मुस्तकीम की संलिप्तता के बारे में भी जांचपड़ताल कर रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top