उत्तराखंड

उधम सिंह नगर में एसएसपी ने किया 18 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर..

उधम सिंह नगर में एसएसपी ने किया 18 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर..

 

 

 

उत्तराखंड: उधम सिंह नगर में तत्काल प्रभाव से पुलिस कर्मचारियों का स्थानांतरण किया गया है। उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने 18 पुलिस कर्मचारियों का स्थानांतरण किया गया। पुलिस लाइन में तैनात देवेन्द्र गोस्वामी का ट्रांसफर पुलिस लाइन से थाना रुद्रपुर किया गया है पुलिस लाइन में तैनात भवानी राम की ड्यूटी पुलिस लाइन से थाना रुद्रपुर में कर दी गई है। कॉन्स्टेबल कुमार एवं कॉन्स्टेबल गोपाल कृष्ण का स्थानांतरण भी पुलिस लाइन से थाना रुद्रपुर में कर दिया गया है।

 

कांस्टेबल सुरेश गिरी की ड्यूटी पुलिस लाइन से थाना किच्छा में कर दी गई है। कॉन्स्टेबल राजेश गिरी का स्थानांतरण पुलिस लाइन से थाना किच्छा में हो गया है। कॉन्स्टेबल कमल चंद और कांस्टेबल अशोक नाथ का पुलिस लाइन से थाना किच्छा में स्थानांतरण हो गया है। कॉन्स्टेबल सुरेश कुमार और कॉन्स्टेबल पुष्कर सिंह का स्थानांतरण पुलिस लाइन से थाना गदरपुर में हो गया है।

 

कॉन्स्टेबल आदर्श कुमार, कॉन्स्टेबल प्रकाश टम्टा और कांस्टेबल दीपक बिष्ट का स्थानांतरण पुलिस लाइन से थाना पुलभट्टा हो गया है। कांस्टेबल रविंद्र रावत को पुलिस लाइन से थाना गदरपुर में ड्यूटी दे दी गई है। वहीं कॉन्स्टेबल सचिन कुमार की ड्यूटी पुलिस लाइन से हटा कर सम्बन्द्ध थाना बाजपुर चौकी सुल्तानपुर पट्टी में लगा दी है। कांस्टेबल मोहनगिरी, कॉन्स्टेबल सुंदरनाथ, कॉन्स्टेबल ललित मोहन कांडपाल का ट्रांसफर पुलिस लाइन से नानकमत्ता किया गया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top