खेल

गांगुली बोले- कल करेंगे टीम इंडिया के कोच की घोषणा

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया के नए कोच के नाम का ऐलान कप्तान विराट कोहली से परामर्श करने के बाद बुधवार किया जाएगा।   गांगुली ने आगे कहा कि वह बुधवार को इस बारे में बीसीसीआई प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय से भी बात करेंगे फिर उसके बाद कोच के नाम का ऐलान करेंगे।

गांगुली ने कोच के नाम पर साफ शब्दों में कहा कि वह बुधवार को कप्तान कोहली और विनोद राय से बात करने के बाद कल कोच की घोषणा करेंगे। विराट से दोबारा बात करने का सीधा सा मतलब यह निकाला जा सकता है कि रवि शास्त्री के नाम पर समिति में सहमति नहीं बन सकी है।

बताते चलें कि सोमवार को मुंबई स्थित बीसीसीआई मुख्यालय में इंटरव्यू की प्रक्रिया भी खत्म तो हो चुकी है। सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी(सीएसी) ने 5 उम्मीदवारों के इंटरव्यू लिए थे। वहीं इस पूरी चयन प्रक्रिया से पहले यह माना जा रहा था कि कप्तान कोहली की पहली पसंद रवि शास्त्री कोच पद की दौड़ में सबसे आगे थे लेकिन अब विरेंद्र सहवाग को टीम का कोच चुनने की ज्यादा उम्मीद बताई जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले सौरव गांगुली ने कोच चयन प्रक्रिया से विराट के दूर रहने की प्रशंसा की थी। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि विराट ने कोच चयन के मामले में बिल्कुल रूचि नहीं दिखाई और न ही कोई दखल किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top