देश/ विदेश

सोनू सूद ने बिहार की इस बहन की प्यारी सी ‘डिमांड’ भी कर दी पूरी..

सोनू सूद ने बिहार की इस बहन की प्यारी सी ‘डिमांड’ भी कर दी पूरी..

देश-विदेश: कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद करके लोगों का दिल जीता। जिस दौरान उन्हें गरीबों के मसीहा और दरियादिल सोनू जैसे नाम भी मिले। अब लॉकडाउन खत्म हुए भले ही महीनों बीत चुके हो , लेकिन सोनू सूद की दरियादिली थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से बिहार की एक बहन की मदद के लिए सोनू ने उन्हें अगरबत्ती बनाने की मशीन भेजकर लोगों का दिल जीत लिया हैं।

घर चलाने के लिए मांगी ये चीज..

इस बार सोनू से मदद मांगने वाली लड़की ज्योति ने उन्हें अपना भाई बना लिया हैं। बिहार की रहने वालीं ज्योति ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘सोनू सूद भैया, मेरा नाम ज्योति है और मैं बिहार की रहने वाली हूँ। आप हर किसी की मदद कर रहे हैं, मेरी भी थोड़ी मदद कीजिये। मुझे अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए एक अगरबत्ती मेकिंग मशीन चाहिए ताकि मैं अपने परिवार और अपने बच्चों की भूख मिटा सकू।

अब ज्योति ने जब सोनू सूद से मदद मांगी तो उसे मदद मिलना तो तय था ही, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जो सोनू सूद के फैंस का दिल जीत ले गया हैं। सोनू ने अपनी इस बहन की मदद भी की और उनसे प्यारी से डिमांड भी की। सोनू सूद ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, ‘चलो अब बिहार में अगरबत्ती भी बनाकर देख लेते हैं। आपको अगरबत्ती बनाने की मशीन भेज रहा हूं, लेकिन सर्त पर इसका पहला पैकेट मुझे देना।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top