देश/ विदेश

नम्बर डायल करके पुरुषों की आवाज सुनकर हो जाता मौन, महिलाओं से करता था कुछ ऐसा..

नम्बर डायल करके

नम्बर डायल करके पुरुषों की आवाज सुनकर हो जाता मौन, महिलाओं से करता था कुछ ऐसा..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो महिलाओं से अश्लील बातें करता था. आरोपी राजेश कुमार को विमन पावर लाइन की टीम ने औरैया से गिरफ्तार किया है. वह अपने मोबाइल से कोई नंबर डायल कर देता था, अगर पुरुष की आवाज सामने से आती है तो वह कॉल कट कर देता, लेकिन जैसे ही किसी महिला की आवाज आती आरोपी उसने गंदी-गंदी बातें कर अश्लीलता शुरू कर देता था. आरोपी के खिलाफ 60 महिलाओं ने 1090 में शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उसे धर-दबोचा लिया.

 

पुलिस ने गेहूं कटाई करते वक्त धर-दबोचा..

पुलिस के अनुसार जीवा सिरवानी नारायणपुर, बेला औरैया निवासी राजेश कुमार महिलाओं को कॉल करके उनसे अश्लील बातें करता था. उसके खिलाफ औरैया से 52, इटावा से 8,कन्नौज से 2, कानपुर नगर, आगरा, मेरठ और बरेली से एक-एक शिकायत भी मिली थी. महिलाओं ने वीमन पावर लाइन में आरोपी के फोन नंबर के साथ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस टीम ने उसे पकड़ने का प्लान बनाया. सबसे पहले उसके मोबाइल लोकेशन का पता लगाया गया. पता चला कि वह गेहूं की कटाई कर रहा है. इसके बाद टीम ने मजदूरों का वेश बनाया और उसे औरैया के खेत से ही पकड़ लिया.

अलग-अलग नाम से महिलाओं के नंबर कर रखे थे सेव..

पुलिस ने बताया कि आरोपी को कई बार काउंसिलिंग कर समझाया गया था, लेकिन वह फिर अपनी हरकतें बंद नहीं कर रहा था. पूछताछ में उसने बताया कि वह ऐसे ही कोई भी नंबर को डायल कर देता था. पुरुषों के फोन उठाने पर उनसे बात नहीं करता था, लेकिन कोई मह‍िला फोन उठाती थी तो उसने गंदी-गंदी बातें कर अश्लीलता शुरू कर देता था. उसने अपने मोबाइल में अलग-अलग नाम से महिलाओं के नंबर सेव कर रखे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top