देश/ विदेश

SI Priyanka ने सेल्फ डिफेंस में चलाई 4 लाख के इनामी बदमाश पर गोली..

SI Priyanka ने सेल्फ डिफेंस में चलाई 4 लाख के इनामी बदमाश पर गोली..

देश-विदेश : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में गुरुवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Delhi Police Encounter) हुई है. जिसमें 4 लाख का इनाम बदमाश रोहित चौधरी और 2 लाख इनामी परवीन उर्फ टीटू घायल हो गए. मुठभेड़ के दौरान महिला सब-इंस्पेटर प्रियंका और एसीपी पंकज ने सेल्फ डिफेंस में बदमाशों पर गोली चलाई.

 

 

 

ऐसे फंस गए बदमाश पुलिस के जाल में..

पुलिस के अनुसार, 24 और 25 मार्च की दरमियानी रात में पुलिस को खुफिया सूचना मिली कि बदमाश रोहित चौधरी अपने साथियों के साथ ब्लू कलर की कार में दिल्ली के भैरो मार्ग पर है. खबर मिलने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police Encounter) ने भैरो मार्ग पर पार्किंग के पास जाल बिछाया.

 

 

 

कैसे शुरू हुआ एनकाउंटर..

फिर भैरो मार्ग पर तड़के 4 बजकर 50 मिनट पर रिंग रोड की तरफ से एक ब्लू कलर की कार आती हुई दिखी. जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेड लगाकर कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार नहीं रुकी और बैरिकेड को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की. फिर बदमाशों ने खुद को फंसता देख पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी.

 

 

 

बदमाश के पैर में मारी SI प्रियंका ने गोली..

इसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे दिया. इस बीच बदमाशों की एक-एक गोली एसीपी पंकज और सब-इंस्पेक्टर प्रियंका (SI Priyanka) की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लग गई. वहीं बदमाशों के पैर में गोली लगी. फिर दोनों बदमाशों को तुरंत इलाज के लिए दिल्ली के आरएमएल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. दिल्ली पुलिस के साथ एनकाउंटर में 4 लाख का इनामी बदमाश रोहित चौधरी और 2 लाख का इनामी गैंगस्टर परवीन उर्फ टीटू घायल हो गए.

 

 

जान लें कि दोनों बदमाश रोहित चौधरी और परवीन उर्फ टीटू मकोका (MACOCA) केस में फरार चल रहे थे. इसके अलावा इन दोनों पर मर्डर और लूट समेत कई मामले दर्ज हुए थे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top