उत्तराखंड

राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए पौड़ी गढ़वाल के शरद का चयन…

राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए पौड़ी के शरद का चयन…

उत्तराखंड : पौड़ी जनपद के यमकेश्वर प्रखंड से राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए अंडर-14 बालक वर्ग में छात्र शरद साहू का चयन हुआ है। शरद दिव्या भारत शिक्षा मंदिर जूनियर हाईस्कूल गंगा भोगपुर में पढ़ता है। पौड़ी जिले के एकमात्र छात्र का इस प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।

ब्लॉक खेल समन्वयक माध्यमिक प्रशांत बडोला ने बताया कि शरद साहू दिव्य भारत शिक्षा मंदिर गंगा भोगपुर में कक्षा आठ का छात्र है। शरद साहू का चयन बालक वर्ग की अंडर-14 उत्तराखंड की टीम में राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए हुआ है। उन्होंने बताया कि 12 जनवरी 2020 से 16 जनवरी 2020 तक दुर्ग (छत्तीसगढ़) में होने वाली राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की टीम नौ जनवरी छत्तीसगढ़ के लिए प्रस्थान करेगी। राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी प्रतियोगिता के लिए पौड़ी जनपद से एकमात्र खिलाड़ी शरद साहू का चयन हुआ है।

उन्होंने बताया कि दिव्या भारत शिक्षा मंदिर जूनियर हाई स्कूल से प्रत्येक वर्ष किसी न किसी खिलाड़ी का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए चयन होता है। दिव्य भारत शिक्षा मंदिर जूनियर हाईस्कूल में देशभर से बेसहारा और अनाथ छात्रों को चयन करके उन्हें शिक्षा दी जाती है। शरद साहू की इस सफलता पर विद्यालय के प्रबंधक विश्वास शर्मा, प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद राणाकोटी, खेल शिक्षक रमेश चंद्र शाह, सुशांत नैथानी, छात्रावास अधीक्षक उमाशंकर, खंड शिक्षा अधिकारी शैलेंद्र अमोली, ब्लॉक खेल समन्वयक मुकेश असवाल आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top