उत्तराखंड

चोपता में ग्राहक सेवा केंद्र खुलने से जनता को मिली सहूलियत..

चोपता में ग्राहक सेवा केंद्र खुलने से जनता को मिली सहूलियत..

अब क्षेत्रीय लोगों को नहीं होगी कोई समस्या: डोगरा..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। तल्लानागपुर क्षेत्र के चोपता में एसबीआई बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र का शुभारंभ हो गया है। केन्द्र के खुलने से ग्राहकों की समस्या का समाधान हुआ है, जिससे स्थानीय लोगों में खुशी देखने को मिल रही है।

चोपता में रिबन काटकर ग्राहक सेवा केन्द्र का उद्घाटन करते हुए भारतीय स्टेट बैंक चोपता के शाखा प्रबंधक उमेश डोगरा ने कहा की चोपता में ग्राहक सेवा केंद्र के खुलने से अब क्षेत्रीय लोगों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। बैंकों से दी जाने वाली सभी प्रकार की सुविधाओं का लाभ इस केंद्र से मिलेगा। कैश निकालना, कैश जमा करना, कैश ट्रांसफर करना, पासबुक एंट्री करना समेत कई सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं। बैंक के अकाउंटेंट लालजीत यादव ने कहा कि चोपता बाजार इस एरिया का केंद्र है।

ग्राहक सेवा केंद्र एसबीआई ब्रांच के नजदीक होने से ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने में हम कामयाब होंगे। विशेष तौर पर जिन दिनों बैंकों का अवकाश रहता है, उस दिन ग्राहकों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। केंद्र के खुलने से कम समय में बैंक संबंधित कार्य हो सकेंगे। नये खाता खोलने से लेकर सामाजिक सुरक्षा योजना के अंतर्गत प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति, अटल पेंशन योजना, आदि सभी पॉलिसियों के बारे में लाभ ले सकते हैं।

व्यापार संघ चोपता बाजार के योगम्बर कुनियाल ने ग्राहक सेवा केंद्र के हरीश गुसाईं को बधाई देते हुए कहा कि क्षेत्र को इस केंद्र की सख्त आवश्यकता थी, जो आज पूरी हो गई है। तल्लानागपुर चोपता के अगल बगल जितनी भी ग्रामसभाएं आती हैं, सभी लोगों को लाभ मिलेगा।

इस शुभ अवसर पर ग्राहक सेवा केंद्र के हरीश सिंह गुसाईं, सामाजिक कार्यकर्ता प्रह्लाद सिंह गुसाईं, मानेंद्र कुमार, कुलदीप सिंह गुसाईं, वीरपाल सिंह गुसाईं, करणवीर सिंह गुसाईं, नैन सिंह मेवाल, विनोद जगवाण, हनुमंत रोथाण, रवि पवार, देवेंद्र सिंह रावत समेत व्यापार संघ के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top