खेल

साइना नेहवाल को हुआ कोरोना, भारतीय टीम की बढ़ी टेंशन..

साइना नेहवाल

साइना नेहवाल को हुआ कोरोना, भारतीय टीम की बढ़ी टेंशन..

देश-विदेश : थाइलैंड ओपन (Thailand Open) से भारतीय बैडमिंटन फैंस के लिए कुछ अच्छी खबर नहीं है. ये खबर टीम की स्टार शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) से है. खबर यह है कि साइना नेहवाल को कोरोना हो गया है. उनका टेस्ट पॉजिटिव निकला है. साइना नेहवाल के अलावा एक और शटलर एचएस प्रणॉय (HS Prannoy) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि, जब ये शटलर भारतीय बैडमिंटन के पूरे दलबल के साथ थाइलैंड गए, तो तब इन्हें कोरोना नहीं था. वहां पहुंचने पर उनका टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया, जिसके बाद ही उन्हें प्रैक्टिस की इजाजत मिली.

 

थाइलैंड में साइना और प्रणॉय को BWF-100 बैडमिंटन टूर्नामेंट में हिस्सा लेना था, जिसकी शुरुआत 12 जनवरी से थी. कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद टूर्नामेंट से हटना पड़ा. वहीं साइना नेहवाल के पति पी. कश्यप को क्वारंटीन में रखा गया था. पिछले साल मार्च में कोरोना से लगे ब्रेक के बाद BWF-100 बैडमिंटन का पहला टूर्नामेंट होना था, जिसके बाद साइना और प्रणॉय अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ मैदान में उतरना था. थाइलैंड ओपन में 12 भारतीय शटलर हिस्सा ले रहे थे, जिनमें पीवी सिंधू, किदांबी श्रीकांत, चिराग सेट्ठी और सौरभ वर्मा जैसे बड़े नाम है.

साइना ने किया कोरोना टेस्ट का पोस्ट…

साइना नेहवाल ने बैंकॉक में हुए अपने तीसरे कोरोना टेस्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की. ये टेस्ट 11 जनवरी को किया था. थाइलैंड में शुरू हुए टूर्नामेंट में साइना और प्रणॉय भारत के एक प्रबल दावेदार थे. साथ ही ये टूर्नामेंट इन दो शटलर्स के ओलिंपिक की तैयारियों के मद्देनजर में भी बहुत अहम था. ऐसे में इन दोनों को कोरोना होने से इनके ओलिंपिक टीम को झटका लगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top