उत्तराखंड

देवभूमि उत्तराखंड के अल्मोड़ा की रूचिका का Dance+ में हुआ चयन..

देवभूमि उत्तराखंड के अल्मोड़ा की रूचिका का Dance+ में हुआ चयन..

देवभूमि उत्तराखंड के अल्मोड़ा की रूचिका का Dance+ में हुआ चयन..

उत्तराखंड: देवभूमि उत्तराखंड की बेटियों ने अपनी प्रतिभा का डंका हर क्षेत्र में बजाया है। खेल केे मैदान से लेकर सेना तक, देवभूमि की बेटियों का दबदबा रहा। अब एक और बेटी मायानगरी में अपनी डांस की प्रतिभा दिखाने को तैयार है। स्टार प्लस के शो डांस प्लस के लिए चौखुटिया निवासी रूचिका नेगी का चयन हुआ है। इस शो में उत्तराखंड से वह एक मात्र प्रतियोगी है। रूचिका के डांस शो में चयन के बाद परिवार में खुशी का माहौल है।

 

मूलरूप से अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया में ग्राम पंचायत धनस्यारी निवासी रूचिका नेगी का चयन देश के नंबर वन डांस शो डांस प्लस में हुआ है। इस शो के लिए पांच राउंड पार करने के बाद रूचिता का चयन हुआ है। बेटी के चयन के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। रूचिका अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती है।

पिता संजय नेगी बताते है कि बेटी रूचिका केे हुनर को देखते हुए आर्थिक तंगी के बावजूद अपनी दुकान बंद कर करीब दो साल पहले वह परिवार सहित मुंबई चले गये। जहां वह डिलेवरी ब्वाय की नौकरी कर अपना परिवार पाल रहे है। बेटी के खातिर उन्होंने अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया है। रूचिका ने मात्र 11 साल की उम्र में डांस शो डांस प्लस में चयनित होकर पूरे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top