उत्तराखंड

श्रेय लेने की होड़ में लगे हैं विधायक: सुश्री राणा

श्रेय लेने की होड़ में लगे हैं विधायक: सुश्री राणा

रुद्रप्रयाग। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी राणा ने कहा कि जिन मोटरमार्ग की स्वीकृति कांग्रेस सरकार में मिल चुकी है, उनका शिलान्यास आज भाजपा के विधायक कर रहे हैं और इसे अपनी उपलब्धि बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उच्छना-ढेंचल मोटरमार्ग की स्वीकृति उनके कार्यकाल में कांग्रेस सरकार ने दी और इस मोटरमार्ग का सर्वे कार्य पूरा होने के साथ ही शासन से धनराशि स्वीकृत होनी बाकी रह गई थी। ऐसी योजनाओं को खोज-खोजकर विधायक चैधरी अपनी उपलब्धियों में शामिल कर रहे हैं।

उनकी ऐसी एक भी उपलब्धि नहीं है, जिसे वे अपना कह सकें। उन योजनाओं का शिलान्यास किया जा रहा है, जो योजनाएं पूर्व में स्वीकृत हो चुकी हैं। सुश्री राणा ने कहा कि आगामी वर्ष में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और विधायक चैधरी को अभी से हार का डर सताने लगा है।

ऐसे में वे जल्दबाजी में सड़कों का शिलान्यास कर जनता को भ्रमित कर रहे हैं। उन्हें शायद यह मालूम नहीं कि जनता सबकुछ जानती है। श्री चैधरी को श्रेय लेने की होड़ सी लगी है। जिला योजना में स्वीकृत कार्यो का शिलान्यास कर अपने को जनता का हितैषी बताया जा रहा है और उनके चमचे भी लोगों को भ्रमित करने में लगे हैं। कहा कि विधायक को श्रेय लेने का बहुत शौक है, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें अच्छा सबक सिखाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top