उत्तराखंड

सीएम त्वरित समाधान कार्यक्रम को लेकर मार्च माह का रोस्टर जारी..

सीएम त्वरित समाधान कार्यक्रम को लेकर मार्च माह का रोस्टर जारी..

रुद्रप्रयाग : राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं सहित उनसे संबंधित समस्याओं का जनपद स्तर पर निराकरण के दृष्टिगत माह मार्च का मुख्यमंत्री त्वरित समाधान सेवा कार्यक्रम का रोस्टर जारी कर दिया गया है। विकास खंडवार विभिन्न न्याय पंचायत स्तर में आयोजित होने वाले उक्त जनता दरबार कार्यक्रम हेतु जनपद स्तरीय अधिकारीगणों को निर्देशित किया गया है।

मुख्य विकास अधिकारी भरत चंद्र भट्ट ने बताया कि विकासखंड जखोली के डांगी गांव में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना जखोली के अधिशासी अभियंता के नेतृत्व में तीन मार्च को मुख्यमंत्री त्वरित समाधान सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसी तरह चार मार्च को विकासखंड ऊखीमठ के दैड़ा में खादी एवं ग्रामोद्योग अधिकारी, पांच मार्च को अगस्त्यमुनि के पाली में उद्यान अधिकारी, चमेली में आठ मार्च को बचत अधिकारी तथा ऊखीमठ विकास खंड के बंरगाली में अर्थ एवं संख्या अधिकारी के नेतृत्व में नौ मार्च को उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

 

 

बताया कि कृषि अधिकारी को अगस्त्यमुनि के नवासू में दस मार्च, सेवायोजन अधिकारी 15 मार्च को जखोली के घरड़ा में, 16 मार्च को ऊखीमठ के हुड्डू में खंड विकास अधिकारी ऊखीमठ, तथा 20 मार्च को पर्यटन अधिकारी को ललूड़ी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए निर्देशित किया गया है। 24 मार्च को पूलन में तथा 25 मार्च को चाका को लेकर क्रमशः जिला उद्योग केंद्र महा प्रबंधक तथा अधिशासी अभियंता लघु सिंचाई रुद्रप्रयाग को निर्देश दिए गए हैं।

 

 

उन्होंने बताया कि विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने में आम जनमानस को हो रही कठिनाइयों का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने उक्त सभी अधिकारियों को उनसे संबंधित भ्रमण के अनुरूप आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top