उत्तराखंड

सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटा गंभीर…

हादसा

सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटा गंभीर…

अल्मोड़ा : धौलछीना में गणाईगंगोली की ओर जा रहे पिता-पुत्र की बाइक को मैक्स जीप ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र को गंभीर हालत में बेस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि दोनों ने हेलमेट पहना था, लेकिन टक्कर के बाद पिता का हेलमेट छिटक गया होगा, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई जो मौत की वजह भी बनी।

गणाईगंगोली पिथौरागढ़ निवासी गिरीश चंद्र जोशी (40) पुत्र धर्मानंद जोशी बुधवार सुबह हल्द्वानी से बाइक यूके04-1504 से अपने 17 वर्षीय बेटे भास्कर जोशी के साथ गणाईगंगोली जा रहे थे। बाड़ेछीना से आगे धौलछीना सेराघाट मार्ग पर सुपई बैंड के पास सामने से आ रही मैक्स ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक और उसमें सवार पिता-पुत्र छिटक कर सड़क से करीब 100 फीट नीचे जा गिरे। इधर मैक्स चालक वाहन समेत फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को गंभीर हालत में बाड़ेछीना अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गिरीश चंद्र जोशी को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल भास्कर को अल्मोड़ा बेस अस्पताल रेफर कर दिया।

राजस्व उपनिरीक्षक चिराला बलवंत नाथ ने बताया कि गिरीश चंद्र जोशी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। उधर गणाईगंगोली क्षेत्र के गिरीश चंद्र जोशी की दुर्घटना में मौत से गौलचौरा गांव में शोक की लहर है। गिरीश चंद्र जोशी गौलचौरा गांव में ही दुकान चलाते थे, जबकि उनके पिता धर्मानंद जोशी नौलिंग मंदिर पोखरी के पुजारी हैं। दुर्घटना की सूचना के बाद उनका पूरा परिवार अल्मोड़ा के लिए रवाना हो गया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top