उत्तराखंड

दर्दनाक हदशा गहरी खाई में गिरा छोटा हाथी वाहन, चालक समेत दो की मौत

दर्दनाक हदशा गहरी खाई में गिरा छोटा हाथी वाहन, चालक समेत दो की मौत

टिहरी : टिहरी जिले में हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गर्इ। हादसा उस वक्त हुआ जब छोटा हाथी वाहन चालक अपने एक साथी के साथ निर्माण सामग्री लेकर ओखलाखाल की ओर जा रहा था, लेकिन उसका वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा और गहरी खार्इ में गिर गया।

हादसा टिहरी जिले में प्रतापनगर क्षेत्र के ओखलाखाल में हुआ। दरअसल, ओखलाखाल में इंडियन गैस एजेंसी के भवन और गैस गोदाम का निर्माण कार्य चल रहा है। छोटा हाथी वाहन भी भवन निर्माण के कार्य में लगा था। रविवार दोपहर 12 बजे करीब वाहन भवन निर्माण के लिए सामग्री लेकर चौंधार से ओखला की ओर आ रहा था। लेकिन रास्ते में ही अचानक वाहन अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जिससे वाहन चालक सुंदर सिंह पंवार (55 वर्ष) पुत्र जय सिंह और विशन लाल (48 वर्ष) पुत्र काल्या निवासी ओखला प्रतापनगर गंभीर रूप से घायल हो गए।

वाहन के खाई में गिरते ही आस-पास के लोग तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और घायलों को किसी तरह से खाई से निकालकर सड़क पर लाया गया। साथ ही 108 सेवा और थाना लंबगांव को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि घायलों को 108 सेवा से प्रतापनगर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। बताया कि पंचनामा भर शवों का सीएचसी प्रतापनगर में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top