उत्तराखंड

ऊधमसिंहनगर में ट्रक ने कार को मारी टक्‍कर, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत..

ऊधमसिंहनगर में ट्रक ने कार को मारी टक्‍कर, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत..

 

 

 

उत्तराखंड: ऊधमसिंहनगर के जसपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक ने ऑल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि युवकों के शव कार को काटकर बाहर निकालने पड़े। हादसे के बाद युवकों के घर में कोहराम मचा है। तीनों युवक बचपन के करीबी दोस्त थे। तीनों ने देहरादून से बीटेक भी एक साथ ही कंपलीट किया था। हादसा ठाकुरद्वारा रोड पर रविवार शाम सात बजे हुआ।

 

आस पास मौजूद लोगों के अनुसार लकड़ी से भरा ट्रक गुजरात के लिए जा रहा था। जबकि कार सवार तीनों दोस्त बाजार की ओर जा रहे थे। तभी ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान 22 वर्षीय पीयूष, 22 वर्षीय सूर्यप्रताप सिंह और 26 वर्षीय अमन के रूप में हुई। हादसे में मारा गया पीयूष विधायक आदेश चौहान का भतीजा है। परिजनों का कहना हैं कि तीनों एक साथ कार में सवार होकर बर्थडे का सामान लेने के लिए जसपुर बाजार गए थे। रविवार शाम जब वो निकले तो तीनों ने जल्द लौटने की बात कही थी।

 

जब काफी देर तक तीनों युवक घर नहीं आए तो उनका चचेरा भाई उन्हें बुलाने के लिए जसपुर आया। वहां उसे रास्ते में घटना के बारे में पता चला तो वो सन्न रह गया। उसने परिजनों को हादसे के बारे में बताया, जिसके बाद वहां कोहराम मच गया। इस दौरान ठाकुरद्वारा-जसपुर रोड पर एक घंटे तक जाम लगा रहा। हादसे की खबर मिलने पर विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल और एएसपी काशीपुर भी अस्पताल पहुंचे। हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top