उत्तराखंड

केदारनाथ हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत, एक घायल..

केदारनाथ हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत, एक घायल..

 

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: सरकार ड्राइविंग को लेकर लोगों के लिए अनगिनत जागरूकता अभियान चला चुकी है बावजूद इसके भी तेज रफ़्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। लापरवाही से वाहन चलाते समय चालक यह भूल ही जाते हैं कि उनकी ज़रा यह लापरवाही कितनी जानलेवा और घातक साबित हो सकती है। हाल ही में रुद्रप्रयाग में सड़क हादसे ने अफरातफरी मचा दी।

यहां एक तेज रफ्तार वाहन ने केदारनाथ हाईवे पर सड़क पर चल रहे तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

आपको बता दे कि हादसा रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। यहां गबनी गांव के पास एक अज्ञात वाहन द्वारा सड़क पर चल रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि तीनों लोग केदारनाथ यात्रा में घोड़ा-खच्चर चलाते थे और गौरीकुंड से पैदल घर की ओर आ रहे थे। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि घायल का उपचार चल रहा है।

वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। मृतक की शिनाख्त जखोली ब्लॉक के मूसाढुंग निवासी हरवीर सिंह (43) पुत्र पूर्ण सिंह, मदन सिंह (40) पुत्र मोहन सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायल का नाम धर्मेद्र सिंह (34) पुत्र दर्शन सिंह बताया जा रहा है जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुदकमे की कार्रवाई कर रही है और उसकी तलाश में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top