उत्तराखंड

दुखद: देहरादून के इस फ्लाईओवर के पास मिला गुप्तकाशी के युवा का क्षत-विक्षत शव..

दुखद: देहरादून के इस फ्लाईओवर के पास मिला क्षत-विक्षत शव..

मोहकमपुर फ्लाईओवर के पास मिला शव..

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। आये दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। शहरी क्षेत्रों के साथ ही पहाड़ी क्षेत्रों में भी हादसे दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं।

 

कल देर रात्रि को थाना नेहरू कॉलोनी को सूचना प्राप्त हुई कि मोहकमपुर फ्लाईओवर से आगे एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हुआ है जो सड़क पर पड़ा है सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची। फ्लाईओवर के पास एक्सीडेंट होने से एक व्यक्ति का शव क्षत-विक्षत अवस्था मे सड़क पर पड़ा था जिसकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी

 

मौके पर एंबुलेंस बुलाकर उक्त व्यक्ति के शव को दून अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक की पहचान अजय शुक्ला पुत्र स्वर्गीय दिनेश शुक्ला निवासी ग्राम शुभदनी पोस्ट ऑफिस नाग जगाई थाना गुप्तकाशी रूद्रप्रयाग उम्र करीब 34 वर्ष हाल पता पीपीसीएल कॉलोनी मियां वाला थाना डोईवाला देहरादून के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई को सूचना दी जा चुकी है रात्रि का वक्त होने के कारण कार्रवाई नहीं की जा सकी। जिसके बाद मंगलवार यानि आज सुबह शव का पोस्टमार्टम करा कर आवश्यक कार्रवाई की गयी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top