बदरीनाथ जा रही बस खाई में गिरी..25 लोगों के घायल होने की खबर - UK News Network
उत्तराखंड

बदरीनाथ जा रही बस खाई में गिरी..25 लोगों के घायल होने की खबर

उत्तराखंड से इस वक्त की एक और बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बदरीनाथ जा रही बस खाई में गिरी है..25 लोगों के घायल होने की खबर है।

आज उत्तराखंड के लिए खासतौर पर गढ़वाल क्षेत्र के लिए हादसों का दिन रहा है। एक तरफ रुद्रप्रयाग में एक मैक्स खाई में गिर गई, जहां कई युवाओं के घायल होने की खबर है। दूसरी तरफ बद्रीनाथ यात्रा पर जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की भी खबर है। बताया जा रहा है कि कर्णप्रयाग के नजदीक कालेश्वर भैरव नाथ मंदिर के पास बस पुलिया से नीचे गिर गई। बस में सवार करीब 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। कुछ के सिर में भी चोट लगी है। गंभीर रूप से घायल तीन श्रद्धालुओं को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। बाकी घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कर्णप्रयाग में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग हरियाणा, गुजरात, बनारस, एवं पंजाब से हैं। आपको बता दें कि आज ही रुद्रप्रयाग जिले के खांकरा के पास भी एक हादसा हुआ है, जिसमें 9 युवक घायल बताए जा रहे हैं। आगे पढ़िए…

जी हां अगली खबर रुद्रप्रयाग जिले से आ रही है। बताया जा रहा है कि सम्राट होटल खांकरा के पास कोटद्वार से वापस आ रहा एक वाहन गहरी खाई में समा गया। मैक्स वाहन का नंबर UK11TA 0397 बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सूमो में 9 लोग सवार थे और उनमें से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में ज्यादातर युवा बताए जा रहे हैं, जो कोटद्वार में सेना भर्ती रैली में शामिल होने गए थे। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप की स्थिति बन गई…तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग चोपता तड़ाग के रहने वाले थे। बहरहाल मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। आपको बता दें कि हाल ही कोटद्वार में सेना भर्ती रैली का आयोजन कराया गया था। वहां गढ़वाल के अलग अलग क्षेत्रों से युवा सेना में भर्ती होने का सपना लेकर गए थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top