उत्तराखंड

दोस्‍त के साथ मुनस्‍यारी घूमने आए बाइकर को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत..

दोस्‍त के साथ मुनस्‍यारी घूमने आए बाइकर को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत..

उत्तराखंड: दोस्‍त के साथ पहाड़ घूमने आए दिल्‍ली के बाइकर की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। युवक मुनस्‍यारी घूमकर लौट रहा था कि अल्‍मोड़ा जिले में धौलछीना के बाड़ेछीना शेराघाट रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। टाय‍र सिर से गुजर जाने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दिल दहला देने वाली दुर्घटना जमराड़ी बैंड के पास हुई। स्‍थानीय पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं साथ घूमने दूसरे बाइक से आया दोस्‍त सदमे में है।

 

गुरुवार शाम शेराघाट से अल्मोड़ा की तरफ जा रहे बेकाबू ट्रक ने स्‍पोर्ट बाइक डीएल 8 एससी 5191 को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में राजौरी गार्डन (दिल्ली) निवासी मयंक सोढ़ी (28) की टायर के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक वाहन को तेज रफ्तार से आगे बढ़ाते हुए धौलछीना की तरफ भाग निकला। बाइक सवार मयंक अपने दोस्त तेजपाल के साथ मुनस्यारी से दिल्ली लौट रहा था। जमराड़ी के पास बाइक को ओवरटेक करते वक्त हादसा हुआ हैं। राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश जोशी, कुबेर सिंह मेहरा व बलवंत नाथ ने मौके का मुआयना किया। मृतक का शव पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय भेजा गया।

 

मृतक युवक के दोस्‍त तेजपाल ने बताया कि दोनों में गहरी दोस्ती थी। वह अलग-अलग बाइकों से दो दिन पहले मुनस्यारी गए थे। गुरुवार को वापसी में अनहोनी हो गई। मयंक अपने साथी तेजपाल से करीब 50 मीटर आगे चल रहा था। वह मौके पर पहुंचा लेकिन ट्रक चालक मयंक को कुचलने के बाद तेजी से आगे बढ़ गया। जिससे वह वाहन का नंबर नहीं देख सका। दुर्घटना के बाद अपने साथी को खोने के गम में तेजपाल टूट सा गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top