उत्तराखंड

घनसाली में खराब सड़क ने ली एक की जान, खाई में गिरी यूटिलिटी वाहन….

खराब सड़क ने ली एक की जान, खाई में गिरी यूटिलिटी वाहन…

टिहरी : टिहरी जिले के घनसाली में सेंदुल पटुड़ गांव मोटर मार्ग पर एक यूटिलिटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक की मौत हुई है। बताया गया कि अपर केमर की सेंदुल पटुड़ गांव मोटर मार्ग पर सुबह 11 बजे के करीब खोला निवासी श्याम सिंह पुत्र श्यालक सिंह उम्र 52 वर्ष चमियाला से पटुड़ गांव अपनी यूटिलिटी वाहन (संख्या यूके 09 टीए 0476) से सीमेंट व सरिया लेकर जा रहा था।

तभी बनशु के पास सड़क सकरी व खराब होने के कारण गाड़ी सीधे सड़क से 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी, जिसमें चालक श्याम सिंह बिष्ट पुत्र सालक सिंह मौजूद था। ग्रामीणों द्वारा तहसील प्रशासन को सूचना दी गई। जिसके बाद एसडीएम पी एस चौहान ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी भेज दिया।

बता दें कि ये पहला हादसा नहीं है जो कि इस इलाके में हुआ है बल्कि सड़क की खराब हालत के कारण इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं जिसमें अब तक कई लोगों की जानें जा चुकी है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार द्वारा सड़क की चौड़ाई बहुत कम रखी गयी है। वहीं मीडिया कई बार इस सड़क की खस्ता हालत के बारे में शासन प्रशासन को अवगत करा चुका है लेकिन बावजूद इसके अभी तक बदहाल सड़क की स्थिति नहीं सुधरी।लोक निर्माण विभाग घनसाली के पास ही यह सड़क हादसा होने की खबर है। सवाल फिर वही है कि खराब सड़क के चलते ऐसे सड़क हादसों का जिम्मेदार कौन है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top