खेल

 IPL 2020 से बाहर हो सकते हैं ऋषभ पंत

 IPL 2020 से बाहर हो सकते हैं ऋषभ पंत

 IPL 2020 से बाहर हो सकते हैं ऋषभ पंत

देश-विदेश : दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही हैं। उनकी टीम के दिग्गज भारतीय खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं। इशांत शर्मा और अमित मिश्रा के पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होने के बाद अब ऋषभ पंत को लगी चोट भी ज्यादा गहरी बताई जा रही है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की सात से 10 दिन तक सेवाएं नहीं मिलेंगी।  दरअसल, उनके पैर की मांसपेशियों में ग्रेड एक की चोट है, जिसके कारण टीम प्रबंधन शिमरोन हेटमायर को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकता है. पंत अपनी चोट की वजह से इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ललित यादव (Lalit Yadav) को टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती हैं।

ललित यादव मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज होने के साथ-साथ ऑफ स्पिनर भी हैं. ललित यादव को उनकी बड़ी हिटिंग के लिए जाना जाता है. ललित यादव दो बार 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं. ललित यादव उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अंडर 14 के 40 ओवर के मैच में डबल सेंचुरी लगा दी थी.

आज दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स की टीम से है। ऐसे में देखना है कि इस मुकाबले में वो किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम को निश्चित तौर पर ऋषभ पंत की कमी खलने वाली है

बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने थीं तो जीत दिल्ली कैपिटल्स को मिली थी. पिछले मैच में कोई भारतीय वैकल्पिक विकेटकीपर नहीं होने के कारण कैपिटल्स को हेटमायर की जगह एलेक्स कैरी को उतारने के लिए मजबूर होना पड़ा था. टीम ने हालांकि पारी के अंत में दो आक्रामक बल्लेबाजों की कमी खली, क्योंकि शिखर धवन ने नाबाद 69 रन की पारी के लिए 52 गेंद खेली.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top