देश/ विदेश

शहीद जवानों के बच्चों को पढ़ाई से लेकर नौकरी तक का ख्याल रखेगा रिलायंस फाउंडेशन…

रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा आतंकी हमले में  शहीद जवानों के परिवारों के लिए आगे आया

अपने बयान में फाउंडेशन ने कहा है कि जैसे जवान हमारे देश की रक्षा करते हैं उसी तरह इनके परिजनों का ख्याल हमे रखना होगा जिससे कि वह अपना दायित्व पूरी तरह से निभा सकें.

नई दिल्लीः पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों के परवरिश और उनके पढ़ाई से लेकर नौकरी के साथ-साथ परिजनों के रोजी रोटी तक की पूरी जिम्मेदारी रिलायंस फाउंडेशन ने लिया है. साथ ही फाउंडेशन ने यह भी घोषणा किया है कि इस आतंकी हमले में घायल सभी जवानों के हर संभव उपचार के लिए उनका हॉस्पिटल तैयार है. अपने बयान में फाउंडेशन ने कहा है कि जैसे जवान हमारे देश की रक्षा करते हैं उसी तरह इनके परिजनों का ख्याल हमारा काम है जिससे कि जवान अपना दायित्व पूरी तरह से निभा सकें.

बता दें कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हमला किया था. जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान से साफ-साफ कह दिया है कि परिणाम भुगतना होगा.

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि गाड़ी और उसमें बैठे जवानों के परखच्चे उड़ गए. इस हमले को लेकर देश भर में गुस्से का माहौल है. लोग जगह-जगह प्रदर्शन करके आतंकियों के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top