देश/ विदेश

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम में निकली भर्ती, ईमेल से करें आवेदन..

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम में निकली भर्ती, ईमेल से करें आवेदन..

देश-विदेश: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर सामने आयी हैं। भारत सरकार एवं विभिन्न राज्यों की सरकार के संयुक्त उपक्रम एनसीआरटीसी ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। एनसीआरटीसी द्वारा शनिवार, 22 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. NCRTC/HR/Rectt./22/2021) द्वारा भर्ती विज्ञापन के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम (आरआरटीएस) के क्रियान्वयन के लिए फेज-1 में दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ, दिल्ली-गुरूग्राम-एनएनबी-अलवर और दिल्ली-पानीपत में रैपिड रेल का विकास किया जाना है। इन्हीं परियोजनाओं के लिए एनसीआरटीसी ने असिस्टेंट साईट एसोशिएट और अन्य के कुल 20 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

 

एनसीआरटीसी भर्ती 2021 के लिए विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निगम की ऑफिशियल वेबसाइट, ncrtc.in पर उपलब्ध कराये गये हैं। जिसके लिए आप अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा, इसके बाद सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन के लिंक पर क्लिक करना होगा। अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से एनसीआरटीसी भर्ती 2021 विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं।

 

उम्मीदवारों को इस अप्लीकेशन फॉर्म का पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए इस पते पर जमा कराना होगा –कैरियर सेल, एचआर डिपार्टमेंट, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी), 7/6 सीरी फोर्ट इंस्टीट्यूटशन एरिया, अगस्त क्रांति मार्ग, नई दिल्ली – 110049। हालांकि, उम्मीदवार जारी किये गये ऑफिशियल ईमेल आईडी – applyonline@ncrtc.in पर भी अपना अप्लीकेशन फॉर्म और डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट-कॉपी ईमेल कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 16 जून 2021 निर्धारित की गयी है।

 

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या..

1- सीनियर डिजाइन एक्टपर्ट या एडिशनल डिजाइन एक्टपर्ट-1 पद

2- डिप्टी चीफ आर्किटेक्ट- 2 पद

3- असिस्टेंट साइट एसोशिएट-9 पद

4- सीनियर डिजाइन एक्टपर्ट- 3 पद

5- असिस्टेंट आर्किटेक्ट-3 पद

6- एसोशिएट आर्किटेक्ट-2 पद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top