देश/ विदेश

पुष्पा हिट हुई तो रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई फीस..

रश्मिका मंदाना

पुष्पा हिट हुई तो रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई फीस..

 

देश – विदेश : ‘पुष्पा: द राइज’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ’83’ भी इस फिल्म के आगे फीकी पड़ती दिखी। क्योंकि एक तरफ जहां रणवीर सिंह की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने के लिए भी लड़ती नजर आ रही थी वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ बिना किसी रुकावट के जबरदस्त बिजनेस कर रही थी।

रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई अपनी फीस..

फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अब जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा जिसका नाम मेकर्स ने ‘पुष्पा – द रूल’ तय किया है। एक तरफ जहां फिल्म का दूसरा पार्ट बनाए जाने की खबरें आ रही हैं वहीं बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है।

सबसे महंगी फिल्म करेंगी रश्मिका..

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले पार्ट के लिए ही रश्मिका ने तकरीबन 2 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी। अब खबर है कि दूसरे पार्ट के लिए वह 3 करोड़ रुपये फीस मांग रही हैं। इससे भी दिलचस्प बात ये है कि ‘पुष्पा’ के मेकर्स रश्मिका को इतनी फीस देने के लिए राजी हो गए हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

तेजी से ऊपर गया है करियर का ग्राफ..

लेकिन अगर मेकर्स इस बात की पुष्टि करते हैं तो इसे रश्मिका के करियर की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म माना जाएगा। बता दें कि रश्मिका साल 2016 से सिनेमा जगत में सक्रिय हैं और उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। पिछले काफी वक्त से सिर्फ कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्में कर रहीं रश्मिका जल्द ही हिंदी फिल्म ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top