खेल

Rashid Khan Wife Anushka Sharma? google का दावा..

Rashid Khan Wife Anushka Sharma? google का दावा..

देश-विदेश :  इस वक्त हर जगह आईपीएल (IPL) की धूम मची हुई है। ऐसे में गूगल पर एक अजीबो- गरीब घटना सामने आई है। गूगल (Google) पर अगर कोई अफगानिस्तान क्रिकेटर राशिद खान (Rashid khan) की वाइफ का नाम सर्च करता है तो वहां पर विराट कोहली ( Virat kohli ) की पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी गईं। इस बीच अनुष्का शर्मा को लेकर गूगल सर्च पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है।

 

 

दरअसल गूगल सर्च पर अगर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी (Rashid Khan’s wife) लिखकर सर्च करें तो परिणाम में अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा है। यही नहीं उनकी तस्वीर भी है। स्क्रीनशॉट में आप यह साफ देख सकते हैं। अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं यह तो सभी को पता है लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान की पत्नी क्यों दिख रहा है

 

जब इसका पता उनके फैंस को चला तो सभी सोशल मीडिया पर गूगल का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। इस स्क्रीन शॉर्ट के साथ ही एक सवाल भी सोशल मीडिया पर घूम रहा है कि आखिर ये कैसे हो गया। अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो आज हम आपको इसका जवाब देने जा रहे हैं।

 

 

आखिर ऐसा हुआ कैसे…

ये बारे में जानने के लिए आपको वक्त में थोड़ा सा पीछे जाना होगा। ये उस वक्त की बात है जब 2018 में राशिद के फैंस ने उनसे एक चैट सेशन में पूछा कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया।उसके बाद से ही ये खबर सुर्खियों में आई और उसी वक्त से राशिद खान की पत्नी के नाम पर अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई देने लगा। हालांकि आपको बता दें कि हाल ही में राशिद खान ने बताया था कि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top