देश/ विदेश

अस्पताल के ICU में भर्ती युवती से दुष्कर्म, वेंटिलेटर पर है मरीज..

अस्पताल के ICU में भर्ती युवती से दुष्कर्म

अस्पताल के ICU में भर्ती युवती से दुष्कर्म, वेंटिलेटर पर है मरीज..

देश-विदेश : गुरुग्राम के एक नामी अस्पताल में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है।  पीड़ित युवती अस्पताल में अभी वेंटिलेटर पर है।  उसने अपने पिता को लिखकर आपबीती बताई है।
जानकारी के अनुसार, 21 अक्टूबर को गुरुग्राम के नामी निजी अस्पताल में सांस लेने की दिक्कत के चलते 21 वर्षीय युवती को भर्ती करवाया गया था।  6 दिन बाद होश में आने के बाद युवती ने बोल न पाने की स्थिति में अपने पिता को लिखकर आपबीती बताई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सुशांत लोक थाने में शिकायत दी।  जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ की रहने 21 वर्षीय युवती टीबी रोग से पीड़ित है। सांस लेने में दिक्कत होने पर उसे शहर के एक नामी अस्पताल में 21 अक्टूबर को भर्ती कराया गया था। युवती की हालत को देखते हुए डॉक्टरों द्वारा इलाज के लिए उसे आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को उनकी बेटी होश में आई थी। वह बेटी से मिलने गए तो उन्हें लिखकर व इशारों में बताया कि उसके साथ शारीरिक उत्पीड़न हुआ है। युवती ने विकास नामक युवक पर शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया।

 

 

इस पर युवती के पिता ने सुशांत लोक थाना पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर के बीच वारदात होने की बात कही गई है। पीड़ित के पिता ने पुलिस से आग्रह किया कि उनकी बेटी का मेडिकल सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों से कराया जाए।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस युवती के बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने युवती के बयान देने की हालत में न होने की बात कही। पुलिस उपायुक्त मकसूद अहमद ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी विकास अस्पताल का कर्मचारी है या नहीं, इस बारे में युवती के माता-पिता भी नहीं जानते। युवती के बयान देने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अस्पताल का रिकॉर्ड, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा ही है। पीड़िता बयान देने की स्थिति में नहीं है।

इस मामले में 376C के तहत FIR दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top