देश/ विदेश

आलिया-रणबीर को बधाई देते हुए राखी सावंत ने खुद को बताया मौसी ..

आलिया-रणबीर को बधाई देते हुए राखी सावंत ने खुद को बताया मौसी ..

आलिया-रणबीर को बधाई देते हुए राखी सावंत ने खुद को बताया मौसी ..

 

देश – विदेश :  आलिया भट्ट ने बीते सोमवार को ही अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ यह खबर साझा की और कल पूरे दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। सोशल मीडिया पर करीबी दोस्तों और फैन्स ने कपल को लगातार बधाई भेजी है। वहीं अब राखी सावंत   ने भी आलिया और रणबीर को शुभकामनाएं दे डाली हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

मौसी बनेंगी राखी सावंत..

वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देते हुए राखी सावंत खुद को मौसी बता रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत की खुशी का कोई भी ठिकाना नजर नहीं आ रहा है लेकिन उल्टा वह ट्रोल हो गई हैं। लोगों का कहना है कि लाइमलाइट में आने के लिए राखी सावंत कुछ भी कर सकती हैं। एक शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना…।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘मौसी को तो शादी में भी नहीं बुलाया था। यह कभी नहीं सुधरने वाली है।’

रणबीर कपूर करेंगे ये काम..

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर जल्द ही अपने होने वाले बच्चे के नाम का टैटू गुदवाने वाले हैं। वहीं ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि स्पेन में लव रंजन की फिल्म की शूटिंग करने गए रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग भी कर डाली है। फिलहाल तो अभी तक सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट छाए हुए हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top