देश/ विदेश

कम हो गया राजू का इंफेक्शन, भाई ने जारी किया अपडेट..

कम हो गया राजू का इंफेक्शन, भाई ने जारी किया अपडेट..

 

देश – विदेश  : राजू श्रीवास्तव की हालत अब पहले से बेहतर है। कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव ने शनिवार को अपडेट जारी कर दिया है। पढ़िए उन्होंने क्या कहा…

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत अब बेहतर है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके प्रशंसकों तक, हर कोई कॉमेडियन के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहा है। यही वजह है कि राजू के परिवारवाले लगातार उनकी सेहत को अपडेट दे रहे हैं। शनिवार का अपडेट भी सामने आ गया है।

कम हो रहा है इंफेक्शन..

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी है कि कॉमेडियन की सेहत अब बेहतर है। उन्होंने कहा कि एक सीनियर लेडी डॉक्टर ने राजू की मेडिकल रिपोर्ट्स देख रही हैं। वह उनका इलाज कर रही हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि राजू के शरीर के अंदर इंफेक्शन कम हो रहा है। राजू जल्द ठीक हो जाएं इसलिए हमने आज घर पर पूजा रखी है।

शुक्रवार को वीडियो जारी कर कही थी यह बात..

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन की सेहत को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही थीं, जिसे सुन राजू के भाई भड़क गए। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा, नमस्कार राजू भाई के चाहने वालों, मन दुखी था और वीडियो बनाने का मन भी नहीं था। लेकिन मैंने देखा कि कुछ बेशर्म लोग दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर उटपटांग पोस्ट कर रहे हैं। मैं यही कहना चाहता हूं कि इन अफवाहों पर ध्यान न दें। ये लोग परिवार से बात किए बिना ऐसा कर रहे हैं।
आप लोग धैर्य रखें

उन्होंने आगे कहा कि यह सब देखकर मन विचलित हो गया। यही कहूंगा कि आपके चहेते हमारे बड़े भाई रिकवर हो रहे हैं। आईसीयू में हैं लेकिन आपकी दुआएं काम कर रही हैं। डॉक्टर्स अपना 100 प्रतिशित दे रहे हैं। उन झूठी अफवाहों पर आप लोग ध्यान न दें। हमारे राजू भाई फाइटर हैं और इस जंग को जीतकर सबके बीच आएंगे और हम सबको हसाएंगे। जब परिवार वाले कोई खबर देंगे और आपको पता चल जाएगा और कुछ अच्छा ही होगा। हमारा पूरा परिवार दिल्ली में है। हम आप लोग धैर्य रखें।’

दस दिनों से वेंटिलेटर पर राजू..

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद ही उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। राजू पिछले 10 दिनों से एम्स अस्पताल में अपने जीवन के लिए फाइट कर रहे हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top