देश/ विदेश

राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार, कॉमेडियन के मैनेजर ने दी हेल्थ अपडेट..

राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार, कॉमेडियन के मैनेजर ने दी हेल्थ अपडेट..

 

 

देश – विदेश  :  मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते 15 दिनों से अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। राजू इन दिनों दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही कॉमेडियन बेहोश हैं और वेटिंलेटर पर हैं। उनके परिवार और करीबी लोग लगातार उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। इसी बीच अब राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने उनकी हेल्थ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट लोगों के साथ साझा की है।

राजू के मैनेजर ने बताया कि कॉमेडियन की हालात अभी स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। मैनेजर ने आगे बताया कि एम्स में डॉक्टर भी उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। हालांकि, वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उन्हें होश नहीं आया है। बता दें कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही देशभर में उनके लिए दुआएं मांगी जा रही है। वहीं, राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले भी लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। उन्हें विश्वास है कि कॉमेडियन एक फाइटर हैं, जो जल्द ही वह मौत को हराकर लौटेंगे।

अस्पताल में भर्ती में राजू की सेहत से जुड़ी कई तरह भी अफवाहे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसी क्रम में बीते दिनों खबरें सामने आ रही थीं कि राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर से हटाए जा रहे हैं। हालांकि, बाद में उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने इन खबरों को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से ना अफवाहें फैलाने और उन पर ध्यान ना देने की भी अपील की। उनका कहना था कि इससे हम सबका मनोबल कम होता है। डॉक्टर्स उन्हें बेहतर इलाज दे रहे हैं। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।

बता दें कि इससे पहले हाल ही में हॉस्पिटल की तरफ से राजू श्रीवास्तव की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया था। दरअसल, बीते दिनों खुद को कॉमेडियन का फैन बताने वाला एक शख्स उनके आईसीयू तक पहुंच गया था। इस दौरान शख्स ने राजू के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी। इस घटना के बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top