मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की रेस 3 ने मचाई तबाही, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की रेस 3 ने मचाई तबाही, पहले दिन कमाए इतने करोड़

मनोरंजन : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 शुक्रवार को रिलीज हो गई है. यह सलमान खान की तीसरी फिल्म है जो ईद के मौके पर रिलीज की गई है. रेस 3 के पहले दिन के कमाई के आंकड़े आ गए है. सलमान ने इस फिल्म से बता दिया है कि उनके स्टारडम से बॉक्स ऑफिस पर बाहर आ जाती है. सलमान खान की रेस 3 ने 2018 के पहले दिन की कमाई के अभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. ये फिल्म 2018 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले दिन इस फिल्म ने 29.17 करोड़ की जबरदस्त कामाई की है. सलमान खान और अनिल कपूर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी है. फ़िल्म में बॉबी देओल डेजी शाह को भी दर्शक पसंद कर रहें हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन के कारोबार की जानकारी दी है. ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श के मुताबिक फिल ओपनिंग डे कमाई पर चौंकाने वाला आंकड़ा बताया है.

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि साल 2018 में ओपनिंग डे पर रेस 3 से पहले सबसे ज्यादा कामाई टाईगर श्रॉफ की फिल्म बाघी 2 ने की थी. इस फिल्म ने फर्स्ट डे 25.10 करोड़ की कामाई की थी. वहीं पद्मावत ने पहले दिन की कमाई 19 करोड़ रही थी. बताया जा रहा है कि सलमान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो फैन्स ने प्री बुकिंग टिकट भी करा रखी थी, जिसके वजह से पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जबरदस्त गया. देश में ही नहीं सलमान का जादू विदेशों में चल रहा है. ट्रेड एललिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के विदेशों में हुई कामाई की जानकारी दी है. रेस 3 ने यूएसए से 2.1 करोड़, ऑस्ट्रेलिया से 70 लाख और न्यूजीलैंड से 47 लाख रुपए की कमाई की है.

याद रहे कि इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने किया है. फ़िल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top