जनता दरबार में 77 शिकायतें दर्ज, 45 का मौके पर निस्तारण... - UK News Network
उत्तराखंड

जनता दरबार में 77 शिकायतें दर्ज, 45 का मौके पर निस्तारण…

जनता दरबार में 77 शिकायतें दर्ज, 45 का मौके पर निस्तारण

रुद्रप्रयाग। पुराने विकास भवन में आयोजित जनता दरबार में दूर-दराज क्षेत्रों से पहुंची जनता ने बारिश और भूस्खलन के कारण हुये नुकसान के अलावा मोटरमार्गों के बंद पड़ने के बाद आवाजाही करने में हो रही दिक्कतों से संबंधित शिकायतें दर्ज कराई। जनता दरबार में संबंधित अधिकारियों को सभी शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के भीतर करने के निर्देश दिये गये।

जनता दरबार में फरियादियों की ओर से दर्ज 77 शिकायतों में से 45 शिकायतों का निराकरण मौके पर ही किया गया और शेष शिकायतों का निराकरण एक सप्ताह के भीतर करने के निर्देश डीएम ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिये।

जनता दरबार में प्रेमबल्लभ गैरोला ने रतूड़ा में आल वेदर रोड परियोजना की जद में आये दुकान और आवासीय भवन, विक्रम सिंह ग्राम कान्दी ने वन पंचायत सरपंच कार्यालय खोलने, ग्राम पंचायत कोदिमा कोट मल्ला ने ग्राम पंचायत कोदिमा के अन्तर्गत 5 वर्ष में किये गये कार्यो की जांच कराने, दयाल लाल ग्राम भीरी ने भीरी से डमार पीएमजीएसवाई द्वारा नव निर्माण मोटरमार्ग किमी 1 में क्षतिग्रस्त पेडों, मकान, गौशाला, खेत खलियान का मुआवजा देने, जगदीश प्रसाद थपलियाल ग्राम रतूडा ने प्रधानमन्त्री आवास योेजना के अन्तर्गत लाभ दिये जाने के सम्बन्ध मंे शिकायत दर्ज कराई। इस अवसर पर अधिशासी अभियन्ता राष्ट्रीय राजमार्ग जितेन्द्र त्रिपाठी, अधिशासी अभियन्ता पीडब्लूडी इन्द्रजीत बोस, तहसीलदार रूद्रप्रयाग किशन गिरी, तहसीलदार जखोली शालिनी मौर्य सहित अन्य मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top