उत्तराखंड

भर्ती धांधली के विरोध में प्रदर्शन- हंगामा..

भर्ती धांधली के विरोध में प्रदर्शन- हंगामा..

पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो युवाओं ने शुरू किया पथराव..

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में भर्ती धांधली पर युवाओं में भारी आक्रोश है। आक्रोशित युवाओं की भारी भीड़ के चलते कई जगहों पर ट्रैफिक जाम हो गया है। प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए युवाओं का कहना हैं कि नकलरोधी कानून आने के बाद ही हो कोई भी भर्ती परीक्षा कराई जाए।

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में भर्ती धांधली पर युवाओं में भारी आक्रोश है। आक्रोशित युवाओं की भारी भीड़ के चलते कई जगहों पर ट्रैफिक जाम हो गया है। प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए युवाओं का कहना हैं कि नकलरोधी कानून आने के बाद ही हो कोई भी भर्ती परीक्षा कराई जाए। बेरोजगारों की मांग है कि दोनों ही आयोग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सीबीआई जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में की जाए। इसके अलावा नकल करने वाले और नकल करवाने वालों के नाम सार्वजनिक किए जाएं।

आपको बता दे कि छात्र कल सुबह से ही सत्याग्रह पर बैठे थे और पेपर लीक मामले में सरकार व लोक सेवा आयोग के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी कर रहे थे। लेकिन दिन से जमे छात्रों को देर रात पुलिस ने जबरन हटाया। इस दौरान पुलिस और बेरोजगारों के बीच जमकर कहासुनी हुई। रात ही रात में माहौल गर्मा गया। राजधानी देहरादून में गुरुवार को भी गांधी पार्क के सामने विरोध करने युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी, जिसके चलते यहां जाम लग गया ।

बताया जा रहा है कि घंटाघर से राजपुर रोड की तरफ ट्रैफिक जाम हो गया। युवाओं ने मांग उठाई कि पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की जाए और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। साथ ही जब तक नकलरोधी कानून नहीं बन जाता, तब तक कोई भी भर्ती परीक्षा न कराई जाए। उन्होंने सरकार और उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए। उनका ये भी आरोप था कि सरकार उनकी आवाज को दबाने का काम कर रही है। बेरोजगारों के साथ तानाशाही रवैया अपना रही है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top