देश/ विदेश

आज दिल्ली एम्स में हो सकती है राष्ट्रपति कोविंद की बाईपास सर्जरी..

आज दिल्ली एम्स में हो सकती है राष्ट्रपति कोविंद की बाईपास सर्जरी..

देश-विदेश: आज एम्स में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बाईपास सर्जरी हो सकती हैं। आपको बता दे कि हाल ही में उनको एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था जिसके बाद बताया जा रहा था कि आज यानी मंगलवार को वह बाईपास प्रक्रिया से गुजर सकते हैं। सीने में दर्द की शिकायत के बाद राष्ट्रपति कोविंद को शुक्रवार को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आर्मी अस्पताल के अनुसार, उनकी हालत फिलहाल स्थिर हैं। भारतीय सेना के रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने एक बयान में कहा कि आगे की जांच के लिए उन्हें एम्स, दिल्ली भेजा गया हैं।

 

वहीं राष्ट्रपति कोविंद के अस्वस्थ होने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के अनुसार मोदी ने कहा कि मैंने राष्ट्रपति जी के बेटे से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की।

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। राष्ट्रपति ने आर्मी अस्पताल में ही वैक्सीन की पहली डोज ली थी। वो अपनी बेटी के साथ अस्पताल पहुंचे थे। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद करते हुए योग्य लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी। साथ ही उन्होंने सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए सभी डाक्टरों, नर्सो, स्वास्थ्य कर्मियों तथा प्रशासकों को धन्यवाद दिया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top