उत्तराखंड

अब टिहरी से आई सनसनीखेज खबर, 27 वर्षीय लापता गर्भवती महिला का मिला कंकाल..

अब टिहरी से आई सनसनीखेज खबर, 27 वर्षीय लापता गर्भवती महिला का मिला कंकाल..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में महिला अपराध बढ़ते जा रहे हैं। टिहरी के कंड़ीसौड़ तहसील के नगुन पट्टी जामणी गांव की लापता महिला का शव बरामद किया गया है। महिला के परिजनों ने सुसराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। आपको बता दे कि बीते 5 अगस्त से लापता 27 वर्षीय सरस्वती देवी का कंकाल गांव के पास ही जंगल से मिला है।

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में महिला अपराध बढ़ते जा रहे हैं। टिहरी के कंड़ीसौड़ तहसील के नगुन पट्टी जामणी गांव की लापता महिला का शव बरामद किया गया है। महिला के परिजनों ने सुसराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। आपको बता दे कि बीते 5 अगस्त से लापता 27 वर्षीय सरस्वती देवी का कंकाल गांव के पास ही जंगल से मिला है। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजस्व विभाग कंड़ीसौड़ की टीम ने कंकाल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। महिला की शिनाख्त महिला के कपड़ों से की गई। महिला के मायके वालों ने महिला के ससुराल वालों पर हत्या की आशंका जताई है।

बताया जा रहा है कि मृतका सरस्वती देवी निवासी सिंजल तहसील धनौल्टी जिला टिहरी गढ़वाल व गब्बर सिंह ग्राम जामणी तहसील कंड़ीसौड़ जिला टिहरी गढ़वाल की शादी करीब ढाई साल पूर्व 2019 अक्टूबर को हुई थी। वह चार माह की गर्भवती थी। मृतका सरस्वती देवी के पिता ने महिला के ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सरस्वती बीते करीब 9 जुलाई 2022 को नाराज होकर ससुराल से अपने मायके विकासखंड जौनपुर के सिजंल गाव पहुंची थी और पति गबर सिंह के द्वारा अपने साथ मारपीट करने की बात कही थी।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top