उत्तराखंड

बेवजह घर से बाहर निकलने वालों का पुलिस जबरन कराएगी कोरोना टेस्ट..

बेवजह घर से बाहर निकलने वालों का पुलिस जबरन कराएगी कोरोना टेस्ट..

उत्तराखंड: देहरादून कोरोना की दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित रहा। जहां पर हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। साथ ही अस्पतालों पर भी भारी दबाव पड़ा हुआ हैं। अब कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने कुछ कड़े फैसले लिए हैं। जिसक अब पॉजिटिव असर भी दिखने लगा है। राजधानी में कोरोना संक्रमण के मामले कम होते नजर आ रहे हैं। साथ ही जबरदस्त दबाव झेल रहे अस्पतालों भी कुछ राहत महसूस हो रही हैं, लेकिन संकट अभी भी टला नहीं है।

 

 

सख्ती बरकरार रहेगी। देहरादून में बेवजह सड़क पर घूमने वालों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन ने एक और कारगर कदम उठाया है। जिसमें कोरोना कर्फ्यू में बेवजह बाहर घूमने वाले लोगों की जबरन कोरोना जांच कराई जाएगी। जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों की कोरोना जांच के आदेश दिए हैं।

 

आपको बता दे कि बेवजह घर से बाहर ना निकले। ऐसा नहीं किया तो चौराहों पर मौजूद मेडिकल और पुलिस टीम आपकी कोरोना जांच करेगी। कोरोना पॉजिटिव मिलने वालों को घरों में क्वारेंटीन रहना होगा। जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। जिसमें जिलाधिकारी ने सभी उपजिलाधिकारियों को सड़कों पर अनावश्यक घूमने वाले व्यक्तियों के साथ सख्ती से निपटने को कहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top