देश/ विदेश

पुलिस की पकड़ी गयी चोरी, वर्दी पहन कर गया था मॉल..

पुलिस की

पुलिस की पकड़ी गयी चोरी, वर्दी पहन कर गया था मॉल..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश पुलिस जहां एक तरफ अपराध पर नकेल कसने की तैयारी में हैं वहीं उसी का सिपाही अपराध में पकड़ा गया. लखनऊ के एक मॉल में चोरी के आरोप में एक सिपाही को रंगे हाथों पकड़ने का दावा किया गया है. घटना हुसैनगंज स्थित एक मॉल की है. यहां उसे कपड़े चोरी के आरोप में लोगों ने पकड़ लिया.

 

 

सिपाही लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात है और वर्दी पहन कर ही खरीददारी करने के लिए गया था. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही की बहुत पिटाई हुई है. मामले के सामने आने के बाद अधिकारियों ने सिपाही को निलंबित कर दिया, और जांच जुट गयी.

 

 

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही खरीददारी के बहाने मॉल में गया था. कुछ देर टहलने के बाद वह ट्रायल रूम में चला गया. इसके बाद अंदर ही उसने तीन शर्टें पहन लीं और उपर से वर्दी डाल ली. इसके बाद वह आराम से बाहर निकलने लगा. लेकिन, गेट पर लगा सायरन इसी बीच बजने लगा. जांच के दौरान चोरी के कपड़ों की जानकारी मिली है.

 

 

फिर लोगों ने इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. देखते-देखते यह वीडियो वायरल हो गया. पुलिस के अनुसार घटना के बाद सिपाही ने मैनेजमेंट से सुलह कर ली थी और कपड़ों का बिल लेकर उसका भुगतान भी कर दिया था. बहरहाल सिपाही के खिलाफ भी जांच चल रही है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

 

 

लेकिन, पुलिस उन लोगों की भी तलाश कर रही है जिन्होंने सिपाही के साथ मारपीट की थी. इससे पहले भी एक पुलिसकर्मी की करतूत की घटना काफी चर्चा में आ गई थी. इसमें पुलिसकर्मी एक महिला फरियादी के सामने गाना भी गा रहा था.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top