उत्तराखंड

पुलिस इंस्पेक्टर से सीओ बने अधिकारियों को नई जिम्मेदारी से नवाजा गया.

पुलिस इंस्पेक्टर से सीओ बने अधिकारियों को नई जिम्मेदारी से नवाजा गया..

उत्तराखंड: पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर से प्रमोशन पाकर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ)पद पर प्रोन्नति पाने वाले अधिकारियों के आदेश जारी होने के साथ ही उन्हें नई जिम्मेदारी से नवाजा गया है। पुलिस मुख्यालय से तत्काल आदेश जारी होते ही पीएससी के दल नायक राजेंद्र सिंह और नैनीताल जनपद में तैनात महेश चंद का ट्रांसफर किया गया हैं, और साथ ही टिहरी गढ़वाल और चमोली से दो पुलिस उपाधीक्षकों के ट्रांसफर भी पुलिस मुख्यालय द्वारा किए गए हैं।

 

ट्रांसफर अधिकारियों के नाम और उनकी नवीन तैनाती..

महेश चंद्र प्रतिसार निरीक्षक नैनीताल जनपद से कार्यमुक्त कर उन्हें नैनीताल हाईकोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था की नई जिम्मेदारी दी गयी।

राजेंद्र सिंह, दलनायक को 31 पीएसी से कार्यमुक्त कर नवीन तैनाती के रूप में सहायक सेनानायक 31 पीएसी रुद्रपुर के उधम सिंह की जिम्मेदारी दी गयी।

साथ ही चमोली और उधमसिंह नगर के 2 सर्किल ऑफिसर (सीओ) के भी ट्रांसफर के आदेश भी पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी किए गए हैं। आधिकारिक तौर पर आदेश जारी होते ही दोनों पुलिस उपाधीक्षकों को वर्तमान तैनाती से कार्यमुक्त कर नवीन तैनाती के लिए स्थानांतरित किया गया हैं। आशीष भारद्वाज को चमोली पुलिस उपाधीक्षक पद से कार्यमुक्त कर उधमसिंह नगर में नई तैनाती दी गयी। धन सिंह तोमर, पुलिस उपाधीक्षक को टिहरी गढ़वाल से कार्यमुक्त कर चमोली जनपद का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top