उत्तराखंड

PM मोदी ने कहा : मोदी विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे है कुछ लोग….

PM मोदी ने कहा : मोदी विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे है कुछ लोग….

देश-विदेश : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बढ़ते हुए भारत के सामने एक चुनौती खड़ी हुई है. ये चुनौती है अपने ही लोगों का मजाक उड़ाकर आत्मसंतुष्टि करने की है. जब पूरी दुनिया आतंक की लड़ाई के खिलाफ हमारे साथ खड़ी है, तो कुछ दलों के नेता सेना के पराक्रम पर सवाल उठा रहे हैं. इन लोगों की कही हुई बातों को पाकिस्तान सबूत की तरह पेश कर रहा है. ये लोग मोदी विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे हैं.

ये बात पीएम मोदी ने इस संदर्भ में कही क‍ि 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक के 13 द‍िन बाद भारत की वायुसेना ने 12 म‍िराज-2000 व‍िमानों से दुश्मन को जवाब द‍िया. एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर को पार कर पाक‍िस्तान में आतंकी ट्रेन‍िंग सेंटर को न‍िशाना गया.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 के मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र में अपने 5 साल के कार्यकाल और उनकी उपलब्धियों के बारे में बात की.

इंडिया टुडे समूह के इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण का आज दूसरा और अंतिम दिन है. आज इस कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ह‍िस्सा ल‍िया. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुए पुलवामा हमले के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच बने तनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी भारत की रणनीत‍ि और आगे की सोच के बारे में बात कर रहे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top