देश/ विदेश

फिल्मों से आइडिया लेकर बनाया गर्लफ्रेंड के भाई की हत्या का प्लान, फिर..

फिल्मों से आइडिया

फिल्मों से आइडिया लेकर बनाया गर्लफ्रेंड के भाई की हत्या का प्लान, फिर..

देश-विदेश : जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के जुगपुरा गांव में हुई 10 साल के लड़के की हत्या के मामले में नया मोड़ आया हुआ है. पुलिस की पूछताछ में हत्या करने वाले नाबालिग आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा भी किया है. पुलिस ने जब आरोपी से पूछा कि क्या हुआ था.

 

 

 

इस पर 15 साल के नाबालिग आरोपी ने बताया, ”मैंने अपने मोबाइल पर साउथ की एक फिल्म देखी, जिसमें बदमाश ने हीरो के परिवार को मारकर नदी में फेंक दिया था, फिर अपने हाथ-पैर बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर नदी किनारे पड़ा रहा. ताकी किसी को शक न हो. मैंने सोचा क्यों न राजा के साथ भी ऐसा ही करूं.

 

 

 

क्यों की राजा की हत्या..

दरअसल, आरोपी के मृतक राजा की बड़ी बहन के साथ प्रेम संबंध चल रहे थे. जिसके बारे में राजा को पता चल गया था. ऐसे में राजा, आरोपी को उसके प्रेम संबंधों के बारे में अपने मां-बाप को बताने की धमकी देकर 100-200 रुपए ले लेता था और उसका मोबाइल भी इस्तेमाल करता रहता था. राजा द्वारा बार-बार रुपए और मोबाइल मांगने से आरोपी बहुत परेशान हो चुका था. लिहाजा उसने राजा की हत्या कर दी. आरोपी ने बताया कि एक फिल्म देखने के बाद ही राजा की हत्या का आइडिया आया था. नाबालिग आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने बांस से राजा के सिर पर हमला किया और उसके शव को नदी में बहा दिया.

 

 

 

राजा की बहन के साथ थे प्रेम संबंध..

राजा की हत्या मामले में गिरफ्तार 15 वर्षीय आरोपी पावला स्थित एक स्कूल में 10वीं में पढ़ता है. उसी क्लास में राजा की बड़ी बहन भी पढ़ती है. लिहाजा दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी. इसके बाद आरोपी राजा की बहन से फोन पर बातें भी करता था. राजा हमारी दोस्ती के बारे में जान गया था.

 

 

ऐसे हुआ था मामले का खुलासा..

राजा अपने घर से पिछले 8 दिनों से लापता था. क्राइम ब्रांच के 40 से ज्यादा अफसर और कर्मचारी पिछले पांच दिन से राजा की तलाश कर रहे थे. इसके बाद उसका शव मिला था. मृत बच्चे के परिवार के शक के आधार पर जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो मामला ओपन हो गया और उसने हत्या करना कबूल किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top