उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस पहाड़ी क्षेत्र में आई डीजल की बाढ़, डिब्बे लेकर डीजल भरवाने पहुंचे लोग..

उत्तराखंड के इस पहाड़ी क्षेत्र में आई डीजल की बाढ़, डिब्बे लेकर डीजल भरवाने पहुंचे लोग..

उत्तराखंड: चमोली के कर्णप्रयाग क्षेत्र बद्रीनाथ हाईवे के पास लोग मंगलवार को खाली डिब्बे और जो कुछ भी मिल सकता है, उसे लेकर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। भीड़ दरअसल यहां दीवार से बह रहे डीजल को लूटने आई थी। जब लोगों ने डीजल को सड़क पर देखा, यह जानकर कि यह डीजल पेट्रोल पंप की दीवार से आ रहा है, तो सभी अपने-अपने डिब्बों के साथ वहां पहुंचे और डीजल को डिब्बों में भरकर अपने घर ले गए।

भारी संख्या में लोग पेट्रोल पंप के पास आ रहे थे , जब उन्होंने देखा कि पेट्रोल पंप की दीवार से डीजल निकल रहा है, इस भीड़ में न केवल वयस्क बल्कि बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं, स्थित एक पेट्रोल पंप के टैंक से डीजल लीक हो रहा हैं। कर्णप्रयाग का मुख्य बाजार। इससे डीजल बहने लगा और बहते हुए बद्रीनाथ हाईवे पर पहुंच गया। स्थानीय लोगों को जैसे ही दीवार से डीजल लीक होने पता चला, वे एक स्थान पर पहुंच गए और देखते ही देखते पेट्रोल पंप की दीवार के पास सभी लोगों की भीड़ लग गयी। कई लोगों ने डिब्बे भरकर अपने घरों में डीजल रखा और इस दौरान वहां मौजूद चालकों ने भी अपने डीजल वाहन की टंकी मुफ्त में भरवाई।

 

पेट्रोल पंप मालिक के लिए बुरी खबर यह है कि जब तक पेट्रोल पंप संचालक को डीजल बहने की सूचना दी गई तब तक बहुत देर हो चुकी थी और लोगों ने भारी मात्रा में तेल लूट लिया और कई हजार लीटर डीजल बह गया था। दीवारों से डीजल निकलता देख लोगों ने मौके का खूब फायदा उठाया ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top