Uncategorized

ऑक्सीजन एजेंसियों के नंबर देहरादून में लोगों के काम नहीं आए..

ऑक्सीजन एजेंसियों के नंबर देहरादून में लोगों के काम नहीं आए..

उत्तराखंड: जरूरतमंद मरीजों की मदद के लिए देहरादून जिला प्रशासन की ओर से जारी किए गए 10 ऑक्सीजन एजेंसियों और सप्लायरों के नंबरों से कोई राहत नहीं मिल रही है। कई जरूरतमंद लोग पूरे दिन भर नंबर मिलाते रहे, लेकिन फोन हर समय व्यस्त मिला। लोगों की शिकायत के बाद इसकी पड़ताल की गयी और दिए गए नंबरों पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन एक-दो को छोड़कर किसी से बात नहीं हो पाई।

 

दिन में स्विच ऑफ, शाम को बिजी- अंबिका गैस, कांवली रोड के नंबर पर दोपहर करीब दो बजे कॉल की तो स्विच ऑफ आया। शाम करीब 6:30 बजे दो बार कॉल की। दोनों बार नंबर व्यस्त मिला। शाम करीब सात बजे दूसरे नंबर से भी दोबारा फोन किया गया, लेकिन नंबर व्यस्त मिला।

 

डीएस नेगी का नंबर गलत- डीएस नेगी ऋषिकेश के दिए गए नंबर पर कई बार कॉल की गई, लेकिन हर बार नंबर उपयोग में न होने की जानकारी दी गई। दिन में और शाम को कई बार इस नंबर को मिलाया गया, लेकिन हर बार यही मैसेज मिला।

 

स्विच ऑफ रहा बालाजी गैस का नंबर- बालाजी गैस का नंबर भी स्विच ऑफ आया। दिन में और शाम को कई बार दिए गए नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन एक बार भी घंटी नहीं गई। हर बार नेटवर्क से फोन स्विच ऑफ होने की जानकारी मिली।

 

नंबर बिजी होने से नहीं हुआ संपर्क- लक्खीबाग और सेलाकुई के भारत ऑक्सीजन में दोपहर और शाम को कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन नंबर हर बार बिजी आया। कई बार प्रयास करने के बाद भी बातचीत नहीं हो पाई। दो अलग-अलग नंबरों से फोन किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

 

कई बार कोशिश के बाद भी नहीं हुआ संपर्क- निरंजनपुर स्थित गुप्ता गैस सर्विस के नंबर पर पूरे दिन में कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। नंबर लगातार बिजी आता रहा। इसके कारण बात नहीं हो पाई।

 

नंबर व्यस्त, नहीं हो पाई बात- राजीव गैस, सुभाष रोड के फोन नंबर पर दोपहर में तीन बार कॉल किया, लेकिन हर बार नंबर व्यस्त होने से बात नहीं हो पाई। शाम करीब 6:30 बजे फिर कॉल की गई, लेकिन इस बार भी नंबर व्यस्त होने के चलते बात नहीं हो सकी। करीब 7:30 बजे भी फोन व्यस्त रहा।

 

हर बार व्यस्त मिला फोन- मॉर्डन गैस, प्रिंस चौक के फोन नंबर का भी यह हाल रहा। दोपहर करीब 1:10 बजे कॉल की गई तो नंबर व्यस्त रहा। इसके चलते बात नहीं हो सकी। शाम करीब 6:15 बजे भी दो बार फोन किया तब भी नंबर व्यस्त होने के चलते बात नहीं हो पाई। 7:15 बजे भी फोन व्यस्त आया।

 

जितनी जरूरत हो, उतने सिलिंडर ले जाएं- कोहली गैस सर्विस के संचालक विजय कोहली ने पहली बार में ही फोन रिसीव कर लिया। उन्होंने कहा कि हमारे पास गैस पर्याप्त उपलब्ध है, लेकिन कंटेनर नहीं हैं। आपको डॉक्टर ने जितना बोला है, उतनी गैस मिल जाएगी। आप सिलिंडर लेकर कल सुबह सीधे लालतप्पड़ फैक्ट्री पर आ जाइए।

 

आक्सीजन है पर कल ही मिलेगी- डीएम गैस सर्विस श्यामपुर ऋषिकेश से शाम को संपर्क हुआ। गैस एजेंसी संचालक गुरदेव सिंह ने बताया कि गैस पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है, लेकिन बुधवार सुबह ही मिल सकेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि फ्लो मीटर भी उपलब्ध नहीं है। हालांकि जरूरत के अनुसार गैस मिल जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top