उत्तराखंड

ड्रग्स की समस्या पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन..

पुलिस विभाग की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में सात विद्यालयों ने लिया भाग..

वाद में अपर्णा सजवाण एवं विवाद में पायल नेगी प्रथम..

 

 

 

रुद्रप्रयाग:  ड्रग्स की समस्या के लिए मात्र पुलिस ही जिम्मेदार नहीं है विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद के 7 विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी बात रखी। वाद में अपर्णा सजवाण एवं विवाद में पायल नेगी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। पुलिस कार्यालय रुद्रप्रयाग सभागार में आयोजित वाद-विवाद प्रतियोगिता में पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली ने कहा कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य छात्र-छात्राओं एवं समाज में ड्रग्स के बढ़ते दुष्प्रभावों के प्रति जागरुकता फैलाना है।

 

उन्होंने जनता से अपेक्षा की कि समाज में बढ़ते नशे एवं ड्रग्स से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की सूचना को तत्काल नजदीकी पुलिस थाने पर दे सकते हैं, ताकि पुलिस के स्तर से त्वरित आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा सके। वाद-विवाद प्रतियोगिता में जनपद के कुल 7 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपना जौहर दिखाया। जिसमें वाद में कु अपर्णा सजवाण राइका चोपड़ा प्रथम, कु गुंजन राइका मयकोटी द्वितीय व अजय पाल राइका तिलकनगर तृतीय स्थान पर रहा।

 

जबकि विवाद में पायल नेगी राइका रुद्रप्रयाग प्रथम, मयंक पुरोहित विद्या मन्दिर बेलनी द्वितीय एवं अनुज राइका भणज तृतीय स्थान पर रहा। प्रतियोगिता के निर्णायक मण्डल की भूमिका में राबाइका रुद्रप्रयाग की प्रधानाचार्य डॉ ममता नौटियाल, सहायक अध्यापक तिलकनगर देवेन्द्र कुमार जोशी, पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली शामिल थे। अंत में छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top