रामनगर में तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल... - UK News Network
उत्तराखंड

रामनगर में तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल…

पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद में एक पक्ष ने तीन सगे भाइयों पर गोली चला दी…

रामनगर : पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद में एक पक्ष ने तीन सगे भाइयों पर गोली चला दी। उनमें से एक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जबकि दो भाइयों भी हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। मालधनचौड़ नंबर-8 निवासी संत पाल सिंह (45) पुत्र राम सिंह कार चालक हैं। संत पाल शनिवार को कार लेकर काशीपुर गए थे और शाम को घर वापस लौट रहे थे।

बताते हैं कि कार में काशीपुर निवासी रिजवान, अंकित और दीपक सवार थे। पुलिस के मुताबिक संत पाल का अंकित से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। तीन दिन पूर्व भी अंकित और संत पाल के बीच विवाद हुआ था। शनिवार को संतपाल वापसी में कार लेकर घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे। इसी बीच कार में सवार तीनों युवकों से एक बार फि र झगड़ा हो गया। सड़क पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट को देखते हुए आसपास के लोगों ने जानकारी संत पाल के भाइयों को दी। जिसके बाद संतपाल के भाई बलवीर सिंह और जोगिंदर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। तब तक आरोपितों ने संत पाल को गोली मार दी थी। आरोपितों ने दोनों भाइयों पर भी फायर झोंक दिया और फरार हो गए।

गंभीर घायल संत पाल को 108 की मदद से उपचार के लिए काशीपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। दोनों भाइयों को रामनगर अस्पताल से हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। संत पाल के सीने पर गोली लगी थी। जबकि घायल बलवीर व जोगिंदर के पैर में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला व चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली। आरोपितों को दबोचने के लिए पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top