देश/ विदेश

सड़क किनारे बोरी पड़े मिले एक करोड़ रुपए, जानिए क्या है मामला..

सड़क किनारे बोरी पड़े मिले एक करोड़ रुपए, जानिए क्या है मामला..

देश-विदेश : सड़क किनारे एक बोरी पड़ी थी. ये बोरी नोटों से भरी हुई थी. नोट (Indian Currency) भी इतने कि राह चलते और आस-पास मौजूद लोगों ने सुना तो हैरान रह गए. एक बोरी पड़ी होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने बोरी खोल कर देखी तो एकबारगी सकते में आ गई. बोरी में रुपए भरे हुए थे. रुपए भी इतने कि गिनने में हाल खराब हो गया. पुलिस के मुताबिक, बोरी में पूरे एक करोड़ रुपए थे.

 

 

 

मामला तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली (Tiruchirappalli) जिले का है. बताया जा रहा है कि यहाँ सड़क के किनारे एक बोरी पड़ी होने की सूचना मिली है. मौके पर पुलिस पहुंची. तमिलनाडु में चुनाव भी है. 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election 2021) होने हैं. इसलिए चुनाव अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. नोटों की बोरी को जब्त कर लिया. जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “पेट्टावाइथलाई पुलिस को दो कारों में लोगों के एक समूह के बीच बहस की सूचना मिली थी. पुलिस को देखने के बाद वे वहां से भाग गए.

 

 

पुलिस ने कार के पास सड़क के किनारे एक बोरी देखी और इसे खोलने पर उन्हें नकदी के बंडल मिले. जिले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “एआईएडीएमके पार्टी (AIADMK) से जुड़े लोगों के दूसरे समूह ने अधिकारियों को बताया कि उन्होंने सिर्फ वहां वाहन खड़ा किया था और नकदी की बोरी के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता.” अन्य लोगों की नज़र भी नोटों से भरी बोरी पर नहीं पड़ी. अधिकारियों ने बताया कि नकदी को राज्य सरकार के खजाने में जमा करा दिया गया है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top